बॉलीवुड

शादी के बाद इस तरह से मोटी हो गयी थी ऐश्वर्या रॉय, लोग उड़ाने लग गए थे मज़ाक

कोरोना वायरस के चलते पूरा बॉलीवुड जैसे रूक सा गया है. इस लॉकडाउन पीरियड में फिल्म इंडस्ट्री का करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ है. ऐसे में सभी सितारें भी घर पर खाली बैठे हैं. सोशल मीडिया पर भी नई फिल्मों को लेकर कोई खबर नहीं है. इस सिचुएशन में सितारों की लाइफ से जुड़े पुराने किस्से बहुत वायरल हो रहे हैं. आज हम आपको ‘मिस वर्ल्ड’ रह चुकी ऐश्वर्या राय से जुड़ी एक घटना बताने जा रहे हैं.

एक जमाना था जब ऐश्वर्या को दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला का टाइटल मिला था. जब भी किसी सुंदर महिला की मिसाल दी जाती थी तो लोग ऐश्वर्या का नाम लेते थे. वैसे अभी भी ऐश्वर्या की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है. 46 वर्ष की उम्र में भी उन्होंने खुद को काफी मेंटेन कर के रखा हुआ है. हालाँकि ऐश की लाइफ में एक समय ऐसा भी था जब उनका फिगर बिगड़ गया था. तब लोगों ने उनका जमकर मजाक भी उड़ाया था.

प्रेग्नेंसी के बाद मोटी हो गई थी ऐश्वर्या

ऐश्वर्या ने जब अपनी पहली बेटी आराध्या बच्चन को जन्म दिया था तो वे बहुत मोटी हो गई थी. उनकी कमर फैलकर कमरा बन गई थी. उनका ऐसा फिगर देख हर कोई शॉक्ड था. उस दौरान ऐश्वर्या 2012 के इंटरनेशनल कान्स फिल्म फेस्टिवल में आई थी. तब उनके मोटे फिगर वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो गई थी.

बॉडी शेमिंग का शिकार हुई थी बच्चन बहू

ऐश्वर्या की इन तस्वीरों को देख लोगों ने उनका बड़ा मजाक उड़ाया था. इस बारे में ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में चर्चा भी की थी. तब ऐश ने कहा था – ये सिर्फ माँ बनने के बाद की बात नहीं है. देखा जाए तो आप माँ बनने के बाद उसकी बॉडी को शेम कर रहे हैं. मैंने ये सब कुछ अच्छे से हैंडल कर लिया क्योंकि इस तरह के जजमेंट में लम्बे समय से सहती आई हुई.

ऐसे किया था लोगों का मुंह बंद

ऐश ने आगे कहा था – मुझे ये देख हंसी आती है कि लोग कहते हैं ‘ओह उसकी लाइफ तो परियों की कहानी जैसी है. हाँ, मुझे बहुत सी अच्छी चीजें लाइफ में मिली है. उसके लिए मैं भगवान की शुक्रगुजार हूँ. लेकिन आप ने ये कैसे समझ लिया कि मेरी लाइफ परफेक्ट है? किस आधार पर आप ये बात कह रहे हैं? ये फिर से जजमेंट वाली बात आ जाती है. आप सिर्फ वही चीज देख रहे हैं जो आपको आसान लग रही है.

ऐश्वर्या ने आगे कहा था – मेरा यकीन मानिए, आप कैसे भी दिखते हों, आपको हर किसी के जजमेंट का सामना करना ही पड़ता है. मैं कैसी दिखती हूँ या भविष्य में कैसी दिखूंगी ये तय करना मेरा काम है. आप मुझे नहीं बताएंगे कि मुझे क्या करना चाहिए.

गौरतलब है कि ऐश्वर्या की शादी साल 2007 में अभिषेक बच्चन से हुई थी. अभिषेक ने बालकनी में ऐश्वर्या को प्रपोज किया था. ऐश उम्र में अभिषेक से दो साल बड़ी भी है. शादी के समयऐश्वर्या 33 साल की थीं जबकि अभिषेक 31 वर्ष के थे. 2011 में इनके घर प्यारी बेटी आराध्या का जन्म हुआ था.

Back to top button