विशेष

शादी के बाद भी इन बॉलीवुड स्टार्स का चला था चक्कर, बीवियों ने दिया था एक और मौका

शादी का रिश्ता विश्वास पर टिका होता है। बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने शादी करने के बाद अपनी बीवियों का भरोसा तोड़ा और दूसरी जगह चक्कर चलाने लगे। हालांकि, उनकी बीवियों ने उन्हें फिर भी एक और मौका दिया। यहां हम आपको ऐसे ही बॉलीवुड सितारों के बारे में बता रहे हैं।

गोविंदा

हद कर दी आपने फिल्म के बाद रानी मुखर्जी से गोविंदा का अफेयर चलने लगा था। गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा को इसकी खबर लग गई थी। फिर भी गोविंदा को उन्होंने अपनी गलती सुधारने का एक मौका दिया था। गोविंदा ने खुद इस बात को स्वीकार किया था। गोविंदा को अपनी गलती का एहसास हुआ था और अपनी बीवी से उन्होंने माफी भी मांग ली थी।

ऋषि कपूर

ऋषि कपूर और नीतू कपूर की लव स्टोरी प्रेरणा देने वाली है। हद से ज्यादा पीने की लत ऋषि कपूर को लगी हुई थी। नीतू से वे जितना प्यार करते थे, उतना ही प्यार ऋषि कपूर को शराब से भी था। कई बार तो एक-दो पेग जब वे शराब की लगा लेते थे तो वे ज्यादा उग्र भी हो जाते थे। नौबत यहां तक आ गई थी कि आधिकारिक तौर पर शिकायत करने की भी नीतू कपूर ने सोच ली थी। हालांकि, सोच-विचार के बाद नीतू कपूर ने ऋषि कपूर को दूसरा मौका दिया था।

आदित्य पंचोली

अपने से 20 साल छोटी कंगना रनौत से आदित्य पंचोली का चक्कर चला था। उस वक्त कंगना बॉलीवुड में संघर्ष ही कर रही थीं। दोनों बड़े करीब एक-दूसरे के आ गए थे। बताया जाता है कि आदित्य पंचोली की पत्नी जरीना ने यह जानने के बाद उन्हें छोड़ दिया था। कंगना के साथ आदित्य का रिश्ता ज्यादा चल नहीं पाया। उन पर कंगना ने कई आरोप लगाए थे। जरीना ने हालांकि आदित्य का साथ नहीं छोड़ा और आगे आकर उन्होंने आदित्य को अपना समर्थन दे दिया। आज दोनों खुशी-खुशी अपने परिवार को संभाल रहे हैं।

राज बब्बर

नादिरा से शादी करने के बाद अभिनेत्री स्मिता पाटिल के प्यार में राज बब्बर पड़ गए थे। दोनों ने शादी भी कर ली थी। राज बब्बर के नादिरा बब्बर से दो बच्चे भी थे। उन्होंने स्मिता से शादी करने के लिए नादिरा से अपनी शादी तक को तोड़ दिया था। हालांकि, प्रतीक बब्बर का जब जन्म हुआ तब स्मिता पाटिल की मौत हो गई थी। इसके बाद नादिरा ने राज बब्बर को फिर से मौका दिया और तब से दोनों साथ हैं।

अक्षय कुमार

ट्विंकल खन्ना से शादी करने के बाद भी अक्षय कुमार बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के प्यार में एक वक्त पड़ गए थे। ट्विंकल खन्ना को जब इस बात का पता चला था तो उन्होंने अक्षय कुमार को साफ-साफ चेतावनी दे दी थी। अक्षय कुमार से उन्होंने कहा था कि यदि प्रियंका के ऑपोजिट वे फिल्म साइन करते हैं तो वे उन्हें छोड़ देंगी। इसके बाद अक्षय कुमार ने अपनी बीवी से माफी मांग ली थी। दोनों अब खुशी-खुशी जिंदगी बिता रहे हैं।

पढ़ें अपनी हर GF को मंदिर ले जाकर अक्षय करते थे ये काम, शिल्पा ने किया था हैरान कर देने वाला खुलासा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा। पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें।

Back to top button