बॉलीवुड

अपनी हर GF को मंदिर ले जाकर अक्षय करते थे ये काम, शिल्पा ने किया था हैरान कर देने वाला खुलासा

बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इस 8 जून को 45 साल की हो चुकी हैं। शिल्पा शेट्टी न केवल एक अभिनेत्री हैं, बल्कि एक मॉडल, फिटनेस ट्रेनर, योगा गुरु और सफल बिजनेसवुमन के तौर पर भी उनकी पहचान है। केवल 16 वर्ष की उम्र में एक ऐड फ़िल्म से उनका करियर शुरू हुआ था। काजोल और शाहरुख खान की फिल्म बाजीगर से बॉलीवुड में उन्होंने अपने कदम रखे थे।

एक वक्त अक्षय कुमार के साथ शिल्पा शेट्टी का अफेयर सुर्खियां बटोर रहा था। मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, इंसाफ और धड़कन जैसी फिल्मों में दोनों ने साथ में काम किया था। तब अक्षय ट्विंकल खन्ना को भी डेट कर रहे थे। एक इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी ने अक्षय से अपने रिश्ते का खुलासा किया था।

शिल्पा शेट्टी ने आज से 20 साल पहले बताया था कि जब अक्षय कुमार के साथ वे रिश्ते में थीं तो अक्षय की दो टाइमिंग हुआ करती थी। एक टाइम में वे उनके साथ रहते थे, जबकि दूसरे टाइम में ट्विंकल के साथ।

ऐसे मनाते थे गर्लफ्रेंड को

शिल्पा शेट्टी ने बताया कि अपनी हर गर्लफ्रेंड को अक्षय कुमार एक विशेष तरीके से मनाया करते थे। मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर वे देर रात अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर जाते थे और शादी करने का वादा उससे किया करते थे। जब कोई नई लड़की उनकी जिंदगी में आती थी तो वे अपने इस वादे को तोड़ देते थे।

बिगड़ गया था मानसिक संतुलन

शिल्पा ने बताया कि जब अक्षय कुमार से उनका ब्रेकअप हुआ था तो इसके बाद तो वे अपना मानसिक संतुलन खो बैठी थीं। अक्षय पर उन्हें पूरा भरोसा भी था, लेकिन उन्होंने उनके भरोसे को तोड़ दिया था। उस दौरान शिल्पा के मुताबिक उनके माता-पिता ने इससे उबरने में उनकी बड़ी मदद की थी। शिल्पा ने साफ बताया कि अक्षय कुमार ने मेरा इमोशनल इस्तेमाल किया था। शिल्पा ने यह भी कहा कि अपनी सहूलियत के हिसाब से जब अक्षय कुमार को कोई और मिल गया तो उन्होंने मुझे छोड़ दिया।

राज कुंद्रा से रचा ली शादी

अपनी बीती जिंदगी को भुलाकर वर्ष 2009 में शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी रचा ली। शिल्पा शेट्टी ने 21 मई, 2012 को बेटे वियान राज कुंद्रा को जन्म दिया और शिल्पा व राज कुंद्रा पहली बार पेरेंट्स बन गए। बीते 15 फरवरी को सरोगेसी के जरिए शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के घर बेटी समीशा शेट्टी कुंद्रा ने जन्म लिया।

कई बार हुआ मिसकैरेज

शिल्पा शेट्टी ने बताया कि जब उनके बेटे  वियान का जन्म हो गया था, तभी से वे लोग दूसरे बच्चे के लिए भी ट्राई कर रहे थे। शिल्पा के मुताबिक उन्हें APLA (Antiphospholipid antibodies) नामक एक बीमारी हो गई थी। जब भी वे प्रेग्नेंट होती थीं, यह बीमारी फिर से एक्टिव हो जाया करती थी। ऐसे में कई बार प्रेग्नेंट हो जाने के बाद भी उनका मिसकैरेज हो गया था और इससे वे बेहद परेशान हो गई थीं। आखिरकार सरोगेसी के जरिए इस साल की शुरुआत में उन्हें एक बेटी हो गई।

पढ़ें काम के वक्त नौकरानी को किस करते थे राज कुंद्रा, पोल खुलते ही शिल्पा ने कर दी पिटाई, वीडियो वायरल

Back to top button