बॉलीवुड

भूमि पेडनेकर को तो बहुत देखा अब देखिये उनकी खूबसूरत बहन को, स्टाइल में देती हैं भूमि को भी मात

अपने स्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरने वालीं भूमि पेडनेकर की गिनती बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश अभिनेत्रियों में होती है, लेकिन भूमि पेडनेकर की बहन समीक्षा पेडनेकर भी स्टाइलिश होने के मामले में उनसे कहीं कम नहीं हैं। जब भी भूमि पेडनेकर अपनी बहन के साथ नजर आई हैं, तब-तब उनका स्टाइल देखते ही बना है।

फोटोशूट में दिखे थे दोनों

अभी ज्यादा दिन नहीं हुए हैं जब भूमि पेडनेकर और समीक्षा ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था। जब लॉकडाउन लगा हुआ था, तब घर पर ही रहते हुए उन्होंने ये तस्वीरें खिंचवाई थीं। स्टाइलिश होम लुक से इन दोनों ने सभी को बड़ा प्रभावित किया था।

समीक्षा करती हैं बहन की स्टाइल को फॉलो

चाहे मेकअप करना हो या फिर हेयर स्टाइल, फैशन के मामले में अपनी बहन भूमि पेडनेकर को समीक्षा काफी हद तक फॉलो करती हुई दिख जाती हैं। उनकी तस्वीरों में भी यह चीज साफ नजर आती है।

दिखती है वैरायटी

स्टाइल के मामले में समीक्षा ने अपनी बहन भूमि से प्रेरणा तो जरूर ली है, लेकिन वेराइटी उनके फैशन में देखने को मिल जाती है। कभी वे मैक्सी ड्रेस में दिखती हैं तो कभी जींस टॉप में। कई बार शॉर्ट ड्रेस में भी उन्हें स्पॉट किया गया है। जब बहन के साथ किस इवेंट में वे जा रही होती हैं तो उनकी खूबसूरती तो बस देखते ही बनती है।

शिमरी ड्रेस

एक नजर इस तस्वीर पर डालिए। एक पार्टी में समीक्षा अपनी बहन भूमि के साथ पहुंची हुई थीं तो उन्होंने ब्लू रंग की यह शिमरी ड्रेस पहन रखी थी। इसके ऊपर का डिजाइन बहुत ही अलग नजर आ रहा था।

शिमर है पसंद

शिमर ड्रेस समीक्षा को बहुत ही पसंद है। कई मौकों पर उन्होंने इसे पहना है। निक और प्रियंका के वेडिंग रिसेप्शन में भी जब समीक्षा पहुंची थीं तो उन्होंने स्टाइलिश वाला गोल्डन सिमरी गाउन पहन रखा था। इसमें किसी दीवा से वे कम नहीं दिख रही थीं।

स्टाइल इनका ट्रेडिशनल में भी दिखता है

वेस्टर्न कपड़ों का समीक्षा के पास जितना बढ़िया कलेक्शन मौजूद है, स्टाइलिश ट्रेडिशनल कपड़ों का भी उतना ही अच्छा कलेक्शन उन्होंने बना रखा है। उन्हें सटल कलर्स ब्राइट से अधिक पसंद है। उनकी तस्वीरों में भी आप इसे देख सकते हैं।

स्टाइल का तड़का साड़ी में भी लगाना आता है इन्हें

लहंगा और सूट को तो समीक्षा स्टाइलिश बना ही देती हैं, साड़ी को भी स्टाइलिश बनाना उन्हें बखूबी आता है। साड़ी के साथ समीक्षा अपनी बहन भूमि की तरह ही बेहद स्टाइलिश ब्लाउज स्टिच करवा लेती हैं। इससे उन्हें ट्रेडिशनल के साथ बड़ा ही लाजवाब लुक मिलता है।

पसंद है मिड वेस्ट प्लांट करना

बॉडी समीक्षा की बिल्कुल फिट है। यही कारण है कि वे इसे प्लांट करने का कोई भी मौका नहीं गंवाती हैं। कई ऐसे टॉप्स समीक्षा के पास मौजूद हैं, जिनमें अपने टोन्ड मिड वेस्ट एरिया को उन्होंने कई बार शो ऑफ किया है।

नहीं है बोल्ड नेकलाइन से परहेज

गोल्ड नेकलेस वाले टॉप्स या फिर ड्रेसेज से समीक्षा कपूर को बिल्कुल भी परहेज नहीं दिखता। इस तरह के कपड़ों में कई बार वे स्पॉट हुई हैं और इसके लिए उन्होंने जबरदस्त सुर्खियां बटोरी हैं।

पढ़ें सनी, भूमि और कियारा ने कराया टॉपलेस फोटोशूट, बढ़ाया डब्बू रतनानी के 2020 कैलेंडर का तापमान

Back to top button