बॉलीवुड

क्या हिमांशी ने कर ली आसिम से सीक्रेट शादी? हाथ में चूड़ा, गले में मंगलसूत्र डाल दिखी शर्माते

रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) ने कई सितारों के करियर टॉप पर पहुंचाए हैं. इसमें जो भी आता है उसे सीजन एंड होने के बाद भरपूर काम मिल जाता है. बिग बॉस के 13वें सीजन में आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की जोड़ी काफी चर्चा में रही थी. हिमांशी की पहले सगाई हो चुकी थी लेकिन बिग बॉस में जब वे आसिम के करीब आई तो उन्होंने सगाई तोड़ दी. आसिम शो में हिमांशी को प्रपोज भी कर चुके थे. पहले हिमांशी आसिम को सिर्फ अच्छा दोस्त मानती थी लेकिन बाद में उन्होंने इस प्यार को स्वीकार कर लिया.

बिग बॉस तो ख़त्म हो गया लेकिन आसिम हिमांशी की जोड़ी सोशल मीडिया पर पॉपुलर हो गई. यहाँ इन दोनों की तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती है. लोगों को दोनों की जोड़ी बहुत अच्छी लगती है. इनके फैंस जल्द दोनों को शादी के बंधन में बंधते देखना चाहते हैं. इस बीच हिमांशी की एक फोटो ने सभी को ये सोचने पर मजबूर कर दिया है कि क्या उन्होंने सच में आसिम रियाज से गुपचुप शादी कर ली है?

क्या हिमांशी आसिम की हो गई शादी?

दरअसल हिमांशी ने अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है. इस फोटो में उन्होंने ब्लू जींस पर प्रिंटेड शर्ट पहन रखा है. तस्वीर में जो चीज सबका ध्यान आकर्षित कर रही है वो उनके हाथ में पहना हुआ लाल चूड़ा है. आमतौर पर लड़कियां शादी के बाद इसे शौक से पहनती है. इसके अलावा कई मीडिया वाले हिमांशी के गले में मंगलसूत्र देखे जाने का दावा भी कर रहे हैं. फोटो में हिमांशी एक नई नवेली दुल्हन की तरह शर्मा भी रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Himanshi Khurana ? (@iamhimanshikhurana) on

लोगों ने लगाई सवालों की झड़ी

हिमांशी का ये लुक देख उनके फैंस की उत्सुकता सांतवे आसमान पर जा पहुंची है. वे हिमांशी से कमेंट में पूछ रहे हैं कि ‘क्या आप ने आसिम से सीक्रेट शादी रचा ली है?’ उधर कई लोग ये खबर सुन दुखी भी हुए हैं. उनके दिल टूट गए. खासकर हिमांशी और आसिम को अपना क्रश मानने वाले फैंस का यही हाल है. हालाँकि सिर्फ इस तस्वीर को देख यह कहना बहुत मुश्किल है कि दोनों की सच में शादी हुई भी है या नहीं. हिमांशी ने इस फोटो के साथ कोई कैप्शन भी नहीं डाला है. इससे लोगो की उत्सुकता और भी बढ़ रही है.

रिलीज हुआ गाना


गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का नया गाना ‘ख्याल रख्या कर’ रिलीज हुआ है. ये गाना लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. गाने में आसिम को हिमांशी साथ भरपूर रोमांस करता हुआ देखा जा सकता है. मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने भी इस गाने की तारीफ़ की है. उन्होंने अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ इस गाने पर एक विडियो भी बानाया है. साथ ही उन्होंने कहा है कि गाना और विडियो दोनों ही बहुत अच्छा है.

वैसे आप लोगो को हिमांशी और आसिम की जोड़ी कैसी लगती है हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Back to top button