बॉलीवुड

सनी, भूमि और कियारा ने कराया टॉपलेस फोटोशूट, बढ़ाया डब्बू रतनानी के 2020 कैलेंडर का तापमान

बॉलीवुड के सितारे अक्सर ही अपने प्रशंसकों को किसी-न-किसी तरीके से हैरान करते ही रहते हैं। इस बार भी बॉलीवुड की तीन अभिनेत्रियों ने अपने प्रशंसकों को बड़ा सरप्राइज दिया है। अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में रहने वालीं सनी लियोनी के साथ भूमि पेडणेकर और कियारा आडवाणी ने इतना बोल्ड फोटोशूट करवाया है कि यह चर्चा का विषय बन गया है। जी हां, डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए उन्होंने यह फोटोशूट करवाया है। डब्बू रतलानी के हर साल के कैलेंडर में किसी-न-किसी अभिनेत्री का बोल्ड लुक देखने को मिल ही जाता है, लेकिन इस बार यानी कि 2020 का कैलेंडर इसलिए खास होने वाला है, क्योंकि इस बार तीन-तीन अभिनेत्रियों ने इसके लिए फोटोशूट करवाया है। इन्होंने टॉपलेस फोटो शूट करवाया है, जिसकी वजह से तीनों इस वक्त सुर्खियों में आ गई हैं।

इन तीनों ही अभिनेत्रियों की टॉपलेस तस्वीरें कितनी अतरंगी हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सनी लियोनी को कॉस्टयूम के तौर पर केवल एक किताबें दी गई है। वहीं, भूमि पेडणेकर ने बाथटब में टॉपलेस होकर यह बोल्ड तस्वीर खिंचवाई है। कियारा आडवाणी की टॉपलेस तस्वीर की बात करें तो उन्होंने तो एक पत्ते को ही अपना कॉस्टयूम बना डाला है। इस तरीके से इन तीनों की तस्वीर बेहद बोल्ड बन पड़ी है और इसे दर्शकों से खूब तारीफ भी मिल रही है।

कियारा आडवाणी और भूमि पेडणेकर के बारे में यह माना जा रहा है कि यह शायद पहला ऐसा मौका है जब इन दोनों अभिनेत्रियों ने भी टॉपलेस होकर इतनी बोल्ड तस्वीरें खिंचवाई हैं। यही वजह है कि इन दोनों का ऐसा करना काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इसी वजह से इनकी तस्वीरों को बेहद पसंद भी किया जा रहा है। सोशल मीडिया में तो इनकी तस्वीरों ने धमाका करके रख दिया है।

इन तीन अभिनेत्रियों के अलावा डब्बू रतलानी के 2020 के कैलेंडर में विद्या बालन, अनन्या पांडे, कृति सेनन, अनुष्का शर्मा, परिणीति चोपड़ा और जैक्लीन फर्नांडिस भी नजर आने वाली हैं। डब्बू रतनानी दरअसल इस साल सिल्वर जुबली मना रहे हैं। इसका अर्थ यह हुआ कि डब्बू रतनानी के बॉलीवुड में अब 25 साल पूरे हो चुके हैं। यही वजह है कि 2020 का उनका यह कैलेंडर और खास बन गया है। उनके कैलेंडर में जो बॉलीवुड के सितारे नजर आ रहे हैं, उन सभी ने डब्बू रतनानी को इसके लिए बधाई भी दी है।

डब्बू रतनानी के 2020 के कैलेंडर की बात करें तो इसमें ऐसा नहीं है कि केवल अभिनेत्रियों को ही बोल्ड लुक में देखा जा रहा है, बल्कि इसमें अभिनेताओं के भी ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहे हैं। जॉन अब्राहम ने बेहद ग्लैमरस लुक में इसके लिए फोटोशूट करवाया है। अपनी इस तस्वीर में उन्होंने शर्ट नहीं पहन रखी है और अपनी फिल्म दोस्ताना के अंदाज में वे नजर आ रहे हैं। कैलेंडर में बिल्कुल ही जुदा अंदाज में इनके अलावा अभिषेक बच्चन, विकी कौशल, टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार, सैफ अली खान, ऋतिक रोशन, कार्तिक आर्यन और वरुण धवन भी दिखने वाले हैं।

पढ़ें ‘राम’ की भूमिका को अपने अभिनय करियर की सबसे बड़ी गलती मानते हैं अरुण गोविल, बताई ये बड़ी बात

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा। पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें

Back to top button