बॉलीवुड

अरबों में खेलने वाले ये सितारे निकले बेहद कंजूस, शादी में नहीं खर्च किया एक भी रूपया

बॉलीवुड के जो सितारे हैं, उनकी जिंदगी आलीशान होती है। बॉलीवुड में जिन सितारों ने अपने पांव जमा लिए हैं और जिनकी लोकप्रियता आज लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है, उनके पास पैसों की कोई कमी नहीं है। इन बॉलीवुड सितारों के पास पैसे इतने ज्यादा हैं कि वे महंगी से महंगी चीजें खरीदने में भी जरा भी परहेज नहीं करते। बहुत से ऐसे बॉलीवुड के सितारे हैं, जिन्होंने जब शादी की है तो उन्होंने पैसे पानी की तरह बहा दिए हैं। अपनी शादी को खास बनाने के लिए उन्होंने खर्च के बारे में तो बिल्कुल सोचा ही नहीं। फिर भी बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे भी हैं, जिन्होंने अपनी शादी में एक पैसा तक खर्च नहीं किया। उन्होंने बड़ी ही कंजूसी से शादी की। साथ ही अपनी शादी की भनक तक किसी को उन्होंने नहीं लगने दी। हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही सेलिब्रिटीज से मिलवा रहे हैं।

रानी मुखर्जी

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और सबसे कामयाब अभिनेत्रियों में से एक रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा के साथ शादी रचाई थी। रानी मुखर्जी के पति आदित्य चोपड़ा करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। इसके बावजूद जब उनकी शादी हुई तो उसमें केवल करण जौहर और वैभवी मर्चेंट ही शामिल हुए थे। रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की शादी केवल 20 लोगों की मौजूदगी में हुई थी। यहां तक कि रानी ने अपनी शादी के बाद कोई रिसेप्शन तक किसी को नहीं दिया था।

जॉन अब्राहम

बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेताओं में जॉन अब्राहम की गिनती होती है। जॉन अब्राहम की लोकप्रियता उनकी फीमेल फैंस के बीच देखते ही बनती है। किसी भी इवेंट में जॉन अब्राहम पहुंच जाएं, उनके चारों ओर उनके प्रशंसकों की भारी भीड़ जमा हो जाती है। जॉन अब्राहम के पास पैसों की कोई कमी नहीं है और अरबों में वे खेलते हैं। फिर भी उन्होंने प्रिया से शादी बेहद गुपचुप तरीके से की थी और किसी को कानों-कान इसकी खबर तक नहीं होने दी थी।

सेलिना जेटली

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अभिनेत्री सेलिना जेटली को काम करते हुए देखा जा चुका है। सेलिना जेटली ने बॉलीवुड में कमाई करके अच्छी-खासी रकम अपने पास जमा कर ली है। उनकी भी संपत्ति करोड़ों-अरबों में है। उन्होंने 23 जुलाई, 2011 को गुपचुप तरीके से अपने ब्वॉयफ्रेंड पीटर हॉग से शादी रचा ली थी। कई महीने बीत गए, तब जाकर सेलिना जेटली की शादी का खुलासा हुआ था। सेलिना ने भी कभी अपनी शादी का रिसेप्शन नहीं दिया और सारे पैसे उन्होंने बचा लिए।

मनोज वाजपेयी

एक्टिंग की बात की जाए तो मनोज वाजपेयी की गिनती बॉलीवुड के सबसे धुरंधर अभिनेताओं में होती है। मनोज वाजपेयी बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं, जो हर तरह के किरदार को बखूबी निभा जाते हैं। उनकी एक्टिंग के उनके प्रशंसक कायल हैं। वर्ष 2006 में बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा से मनोज वाजपेयी ने शादी कर ली थी। जल्दबाजी में उन्होंने नेहा से ब्याह रचाया था। शादी की उन्हें इतनी जल्दी थी कि अपने मां-बाप तक को उन्होंने शादी में नहीं बुलाया था।

पढ़ें Photos: ड्रीम हाउस से कम नहीं है जॉन अब्राहम का जन्नत जैसा घर, अरब सागर के पास रहते हैं यहां

यह भी पढ़ें पहली शादी टूटने के बाद मनोज बाजपेयी ने इस मुस्लिम एक्ट्रेस को बनाया हमसफर, कुछ ऐसी थी लव स्टोरी

Back to top button