बॉलीवुड

बला की खूबसूरत है ह्रितिक रोशन की छोटी बहन पश्मिना, सारा से लेकर आलिया तक लगेंगे फींके

ह्रितिक रोशन बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक हैं, या यूं कहें कि ह्रितिक बॉलीवुड के टॉम क्रूज हैं. ह्रितिक एक सुपरस्टार का बेहतरीन उदाहरण है. वह गुड लुकिंग तो हैं ही साथ ही उनका दमदार अभिनय भी दर्शकों को बहुत पसंद आता है. हाल ही में ह्रितिक टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘वॉर’ में दिखे थे. यह फिल्म साल 2019 की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी. ह्रितिक तो फिल्म इंडस्ट्री के नामचीन स्टार हैं ही, ऐसे में खबरें आ रही हैं कि अब उनकी बहन भी फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं.

जी हां, ह्रितिक के चाचा राजेश रोशन की बेटी पश्मिना बेहद खूबसूरत हैं और मिली रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. ख़बरों की मानें तो इन दिनों पश्मिना बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ संपर्क में हैं. ह्रितिक के बारे में तो पूरी दुनिया जानती है, लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपको उनकी कजिन सिस्टर पश्मिना रोशन से मिलवाने जा रहे हैं. खूबसूरती के मामले में पश्मिना किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं और इनकी तस्वीरें देखने के बाद आप भी कहेंगे कि बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद ये बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेज के पसीने छुड़ा सकती हैं.

पश्मिना ने मुंबई में बैरी जॉन के एक्टिंग स्कूल से 6 महीने का कोर्स किया है.

पश्मिना बेहतरीन थिएटर आर्टिस्ट हैं और अमेरिकन प्लेराइट जेफ गोल्डबर्ग के The Importance of Being Earnest नामक प्ले में काम कर चुकी हैं. खुद ह्रितिक ने सोशल मीडिया पर उनके काम की सराहना की थी.

पश्मिना का थिएटर बैकग्राउंड काफी तगड़ा है. उनकी ट्रेनिंग जेफ गोल्डबर्ग, एक्टर अभिषेक पांडे, साहित्य अकादमी अवार्ड विनर नादिरा बब्बर जैसे बड़े-बड़े दिग्गजों के बीच रहकर हुई है.

एक्टिंग के अलावा पश्मिना को डांसिंग का भी शौक है. वह एक ट्रेंड क्लासिकल डांसर हैं. 6 साल की उम्र से ही उन्होंने कथक और भरतनाट्यम सीखना शुरू कर दिया था.

24 साल की पश्मिना काफी समझदार भी हैं. भले ही उम्र उनकी कम हो लेकिन समझदारी के मामले में वह बड़ों-बड़ों को पीछे छोड़ देती हैं.

पश्मिना परिवार की तीसरी पीढ़ी होंगी जो बॉलीवुड में कदम रखेंगी. ह्रितिक पश्मिना के काफी क्लोज हैं और अक्सर उनके साथ फोटो शेयर करते हैं.

एक रिपोर्ट की मानें ती ह्रितिक पश्मिना के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी उत्साहित हैं. वे चाहते हैं कि उनकी छोटी बहन जल्द से जल्द फिल्मों में दिखें. समय-समय पर ह्रितिक पश्मिना को एक्टिंग टिप्स भी देते रहते हैं. वह अपनी बहन का मार्गदर्शन भी करते हैं.

पढ़ें 6 उंगलियों वाले लोग होते हैं काफी अलग और उन में होती है यह खासियतें, ह्रितिक रोशन भी हैं शामिल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button