बॉलीवुड

इस घर में रहती हैं कबूल है की जोया यानी सुरभि ज्योति, नागिन बेला बन लूट चुकी हैं फैंस का दिल 

सुरभि ज्योति छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. पंजाब में जन्मी सुरभि ने अपने करियर की शुरुआत पंजाबी फिल्मों से की थी. वह साल 2010 की पंजाबी फिल्म ‘इक कुड़ी पंजाब दी’ में काम कर चुकी हैं. पंजाबी फिल्मों में काम करने के बाद सुरभि ने छोटे पर्दे पर एंट्री मारी. सबसे पहले वह हमें जीटीवी के सीरियल ‘कबूल है’ में नजर आई थीं. इसमें उन्होंने ज़ोया का किरदार निभाया था, जिससे उन्हें काफी पॉपुलरिटी मिली.

इतना ही नहीं, सुरभि एक टाइम पर रेडियो जॉकी भी रह चुकी हैं. खबरें हैं कि इन दिनों टीवी से दूर सुरभि वरुण तुर्की को डेट कर रही हैं और अक्सर उनके साथ टाइम स्पेंड करते हुए देखी जाती हैं. बता दें, सुरभि एकता कपूर के मशहूर सीरियल नागिन में भी नजर आ चुकी हैं. इसमें वह नागिन बेला के किरदार में दिखी थीं.

सुरभि ने पिछले 10 सालों में बहुत मेहनत की है और ये उनकी मेहनत का ही नतीजा है जो आज उन्हें घर-घर में लोग पहचानते हैं. सुरभि किसी भी सीरियल में काम करने के लिए 50 से 60 हजार प्रति एपिसोड की बड़ी फीस वसूलती हैं. आज के इस पोस्ट में हम सुरभि की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि आज वह अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं. ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम आपको उनके शानदार घर की कुछ खूबसूरत तस्वीरें दिखाएंगे. सुरभि ने अपने घर का नाम ‘सुरभि ज्योति हाउस’ रखा है.

मुंबई के मलाड में सुरभि का 2BHK फ्लैट है.

एक्ट्रेस का घर बहुत कलरफुल है. वुडेन फ्लोरिंग घर को सुंदर लुक देता है. वहीं, लाल रंग का सोफा सबका ध्यान अपनी और खींचता  है.

सुरभि एक कारोबारी परिवार से आती हैं. जालंधर में उनके पापा का रबर केमिकल का बिजनेस है.

भले ही सुरभि मुंबई में रहती हों लकिन उन्हें आज भी अपनी नानी का घर सबसे ज्यादा पसंद है. वहां का खुला आंगन और बगीचा सुरभि को बहुत पसंद आता है.

ऐसे में जब सुरभि ने मुंबई में घर लिया तो उन्होंने इस बात का ध्यान रखा कि बालकनी बड़ी हो. बालकनी में उन्होंने ढेर सारे पौधे लगाए हैं.

एक हाईराइज बिल्डिंग में सुरभि का घर है. वह ज्यादातर समय अपने घर के बालकनी में बिताना पसंद करती हैं.

सुरभि ने अपने छोटे से घर को बहुत सुंदर तरीके से सजाया हुआ है. खासकर उनका लिविंग रूम देखने लायक है.

सुरभि ब्राइट कलर्स पसंद करती हैं जिसका नमूना उनकी दीवारों पर भी देखने को मिलता है.

सुरभि ने घर के हर एक कोने को बहुत कलात्मक तरीके से सजाया है, जो इस बात की तरफ इशारा करता है कि वह कला प्रेमी हैं.

घर के साथ-साथ सुरभि ने किचन को भी बहुत बेहतरीन ढंग से सजाया हुआ है. किचन की वाल पर ईंटों का रंग है जो दिखने में बेहद खूबसूरत लगता है.

सुरभि के बेडरूम में एक ड्रेसिंग एरिया भी है, जहां एक्ट्रेस सजती-संवरती हैं.

शूटिंग के बाद लोग अक्सर घूमने फिरने निकल जाया करते हैं. पर एक्ट्रेस को शूटिंग के बाद घर आकर टाइम स्पेंड करना सबसे अच्छा लगता है.

सुरभि ने घर के कई कोनो को खाली छोड़ा है, जिससे घर बड़ा दिख सके.

उन्होंने घर में एक बुक शेल्फ भी बनाया है, जिसे देख लगता है सुरभि को पढ़ने का शौक भी है.

सुरभि को पेड़ पौधे लगाना बहुत पसंद है और टाइम मिलने पर वह घर में प्लांट्स लगाती हैं.

पढ़ें चमत्कारी होता है रातरानी पौधा, इसे घर में रखने से दूर हो जाता है वास्तु दोष, पढ़ें इसके फायदे

Back to top button