दिलचस्पविशेष

मेट्रों में लड़के को देखते ही लड़की ने फैलाया पैर, पल भर में यह दिलचस्प वीडियो हो गया वायरल

दुनिया में अब शायद ही कोई जगह ऐसी रह गई है, जहां कोरोना वायरस न पहुंचा हो। कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया में इस वक्त त्राहिमाम मचा हुआ है। लाखों लोगों की मौत अब तक कोरोना की वजह से दुनियाभर में हो चुकी है। भारत भी कोरोना वायरस के संक्रमण से अब अछूता नहीं रह गया है और यहां भी बड़ी तेजी से कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। मरीजों की तादाद भारत में सवा लाख को भी पार कर चुकी है। इसी क्रम में कोरोना प्रतिरोध आसन के कैप्शन के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होता हुआ दिख रहा है, जो कि एक मेट्रो ट्रेन का है।

वीरेंद्र सहवाग ने शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया में जो वीडियो लॉकडाउन के दौरान वायरल हो रहे हैं, उनमें से यह वीडियो भी एक है। इस वीडियो को किसी और ने नहीं, बल्कि भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने शेयर किया है। वैसे तो इस वीडियो को शेयर किए काफी समय बीत चुका है, लेकिन अब तक यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होते देखा जा रहा है। वीडियो में कुछ ऐसी चीज ही देखने को मिल रही है, जिसकी वजह से देखने वाले इसे लाइक किए बिना, इस पर प्रतिक्रिया दिए बिना और इसे शेयर किए बिना रह नहीं पा रहे हैं।

क्या है वायरल होते वीडियो में?

 

View this post on Instagram

 

#Corona Pratirodh Aasan . Keep away from people and keep people away. Do feet ki doori banayein kaise bhi. Please maintain distance and stay at home. And wash your hands regularly. Theek hai ?

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag) on


जो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, उस वीडियो में देखने को मिल रहा है कि एक महिला मेट्रो में सफर कर रही है। मेट्रो की सीट पर वह अकेली बैठी हुई है और कोई भी आसपास नजर नहीं आ रहा है। तभी वीडियो में दिखता है कि एक शख्स उस महिला के पास बैठने के लिए पहुंच जाता है। जैसे ही वह महिला के बगल में सीट पर बैठने की कोशिश करता है, यह महिला अपने एक पैर को सीट पर तेजी से फैला देती है। इसके बाद जहां वह शख्स इस महिला के दूसरी ओर बैठने का प्रयास करता है तो यह महिला अपने दूसरे पैर को भी सीट पर फैला देती है।

वीरेंद्र सहवाग जो कि लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया में बेहद सक्रिय नजर आ रहे हैं, वे हमेशा ही कोई-न-कोई वीडियो पोस्ट करते ही रहते हैं। कई बार वे तस्वीरों के जरिए पुरानी यादों को भी साझा करते हैं। इसी क्रम में इस वीडियो को पोस्ट करते हुए इसके कैप्शन में सहवाग ने लिखा है- कोरोना वायरस आसन…लोगों से कृपया इस वक्त दूर रहें और उनको दूर ही रखें। उन्होंने यह भी लिखा है कि कृपया उचित दूरी आप बनाकर रखें और कोरोना संकट के दौरान अपने घर पर ही रहने की पूरी कोशिश करें। इस तरीके से सहवाग ने इस वीडियो को शेयर करके लोगों को कोरोना वायरस से सावधान रहने और खुद का इससे बचाव करने की सलाह दी है। सोशल मीडिया में वीडियो काफी पसंद किया गया है और इसी वजह से यह जबरदस्त वायरल भी हो रहा है।

पढ़ें कोरोना और लॉकडाउन बने ‘भयंकर परी’ की शादी में विलेन, 3 महीने बाद इस शख्स से करने वालीं थीं शादी

Back to top button