बॉलीवुड

कोरोना और लॉकडाउन बने ‘भयंकर परी’ की शादी में विलेन, 3 महीने बाद इस शख्स से करने वालीं थीं शादी

शमा के परिवार वालों ने तीन महीने के बाद के लिए शादी की तैयारियां शुरु कर दी थीं जो कि अब रोकनी पड़ी है

कोरोना वायरस ने सेलिब्रिटीज को ना सिर्फ घर बैठने पर मजबूर किया है बल्कि उनकी शादी में भी अड़चन ला दी है। बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के कई सितारे थे जो इस साल शादी का प्लान बना रहे थे, लेकिन लॉकडाउन ने सारा खेल ही बिगाड़ दिया। हाल ही में ये खबर सामने आई है कि टीवी शो बालवीर में भयंकर परी का किरदार निभाने वाले शमा सिंकदर भी सात फेरे लेने वालीं थीं। वहीं लॉकडाउन के चलते उन्हें अपनी शादी आगे बढ़ानी पड़ी। उन्होंने सितंबर में शादी का प्लान बनाया था, लेकिन लॉकडाउन देखते हुए अब ये समय आगे बढ़ा दिया गया है।

कोरोना की वजह से रुकी शमा की शादी

टीवी शो बालवीर में भंयकर परी का किरदार निभाकर घर घर फेमस हुईं शमा सिकंदर अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड थीं। शमा सिंतबर में अपने मंगेतर जेम्स मिलिरॉन के साथ शादी करने वाली थीं। एक इंटरव्यू में शमा ने बताया था कि हमने सिंतबर के आखिरी हफ्ते में डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान की थी। उन्होंने बताया कि वेन्यू, केटरर से लेकर सारी तैयारी फिक्स्ड हो गईं थीं और हमारे परिवार ने भी सारी तैयारी कर ली थी, लेकिन अब सब रोकना पड़ रहा है।

शमा ने बताया कि जेम्स के पैरेंट्स अमेरिका में रहते हैं और यहां आने के लिए उन्हें पासपोर्ट और जरुरी डॉक्यूमेंट्स बनवाने थे। सारा कागजी काम भी शुरु हो गया था, लेकिन लॉकडाउन हो जाने के कारण सबकुछ रोकना पड़ा। जैसा माहौल चल रहा है उसमें ट्रैवल करना सही नहीं हैं। बता दें कि जेम्स शमा के साथ मुंबई में हैं, लेकिन उन्हें अपने माता-पिता की चिंता हो रही है।

तीन साल पहले की थी जेम्स से सगाई

गौरतलब है कि शमा ने जेम्स से साल 2016 में दुबई के एक 7 स्टार होटल बुर्ज अल अरब में सगाई कर ली थी। सगाई के तीन साल बाद उन्होंने अब जाकर शादी करने का प्लान बनाया था। हालांकि ये सब शमा के लिए भी काफी हैरान कर देने वाला था। दरअसल जब न्यू ईयर ईव पर जेम्स ने शमा को रिंग के साथ शादी के लिए प्रपोज किया था। उस वक्त शमा बिल्कुल हैरान रह गईं थीं और उन्होंने इसके लिए हां कह दिया था।

शमा टीवी की काफी बोल्ड एक्ट्रेस मानी जाती हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। इसके अलावा वो कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आईं थीं। उन्होंने कुछ फिल्मों में भी काम किया था और बाद मे टीवी पर नजर आने लगीं थीं।उन्होंने एक शॉर्ट फिल्म सेक्सोहॉलिक फिल्म में काम किया था। इस फिल्म में वो सेक्स एडिक्ट औरत के रोल में थीं। इस फिल्म में उन्होंने को-स्टार के साथ बहुत ही बोल्ड सीन दिए थे।

 

View this post on Instagram

 

There’s something about this picture I really like but can’t figure out what exactly it is! Can you guys help!?

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander) on


शमा ने टीवी शो ये मेरी लाइफ है, सेवन, बालवीर जैसे कई शो किए। इसके अलावा  वो बॉलीवुड फिल्म अगन, मन, अंश और धूम धड़ाका जैसी फिल्मों में काम किया था।

 

View this post on Instagram

 

Mat socho itna Zindagi ke baare me, Jisne zindagi di hai Usne bhi kuch socha hoga…😇😇

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander) on


शमा ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि वो बायपोलर डिसऑर्डर का शिकार हो गईं थीं। वो अपनी बीमारी से इतना परेशान हो गईं थी कि उन्होंने आत्महत्या तक की कोशिश कर ली थी। हालांकि अब वो पूरी तरह से ठीक हो गई हैं। उन्हें जेम्स का साथ मिल चुका है और वो उनके साथ खुश है। अब अगले साल जेम्स और शमा शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close