बॉलीवुड

कुणाल खेमू ने की है खुद से 5 साल बड़ी सोहा अली खान से शादी, ऐसे बने थे नवाब खानदान के दामाद

कुणाल खेमू कल यानी 25 मई को 37 साल के हो गए हैं. कुणाल फिल्म इंडस्ट्री में आज से नहीं बल्कि बचपन से हैं. बाल कलाकार के तौर पर उन्होंने ‘हम हैं राही प्यार के’, ‘राजा हिंदुस्तानी’, ‘भाई’ और ‘जुड़वा’ जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय किया था.

लेकिन बड़े होने के बाद उन्हें वह सफलता नहीं मिली जिसकी उन्हें उम्मीद थी. हालांकि, ‘ढोल’, ‘ट्रैफिक सिग्नल’ और ’ जैसी फिल्मों में उनके काम को सराहा गया है. बता दें, कुणाल खेमू ने पटौदी खानदान की बेटी सोहा अली खान से शादी की है. वे पटौदी खानदान के दामाद हैं.

पिछले साल कुणाल खेमू करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म ‘कलंक’ में देखे गए थे. बतौर हीरो बॉलीवुड में उनकी पहली डेब्यू फिल्म ‘कलयुग’ थी. वहीं, इस साल फिल्म ‘मलंग’ में उनके अभिनय को काफी सराहा गया है.

कुणाल और सोहा आज एक खुशहाल शादीशुदा जीवन बिता रहे हैं. दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है, जिनका नाम उन्होंने इनाया रखा है. इनाया फिलहाल ढाई साल की हैं, लेकिन उनकी हजारों तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं.

सोहा और कुणाल की शादी स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत हुई थी. सोहा मुस्लिम फैमिली से आती हैं और कुणाल हिंदू हैं. ऐसे में इन दोनों की शादी भी सैफ और करीना की तरह हुई थी. इन दोनों ने न तो आग के आगे सात फेरे लिए थे और न ही इनका निकाह हुआ था.

दोनों ने सरकारी कागज़ पर साइन करके एक-दूसरे को अपना हमसफ़र बनाया था. शादी का माहौल बनाने के लिए दोनों ने एक-दूसरे को वरमाला और अंगूठी पहनाई थी. सोहा और कुणाल आये दिन अक्सर इंटरव्यूज में एक-दूसरे की तारीफ करते हुए देखे जाते हैं.

दोनों ने 25 जनवरी 2015 को शादी रचाई थी. खार के मेहर अपार्टमेंट में काफी साधारण तरीके से इनकी शादी का समारोह हुआ था. शादी के बाद मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया, जिसमें बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियां पहुंची थीं.

शादी के इतने साल बीत जाने के बाद भी दोनों के बीच प्यार बरकरार है. जानकारी के लिए बता दें कि उम्र में सोहा कुणाल से 5 साल बड़ी हैं. उम्र में फासला होने के बावजूद दोनों के बीच जबरदस्त अंडरस्टैंडिंग है.

कुणाल ने सोहा को पेरिस में शादी के लिए प्रपोज किया था. सोहा ने इस बारे में सोशल मीडिया पर भी बताया था. अपनी शादी के दिन सोहा किसी रानी से कम नहीं लग रही थीं. मेहंदी सेरेमनी में उन्होंने अपनी क्लोज फ्रेंड अर्पिता को भी बुलाया था.

भले ही इन दिनों सोहा फिल्मों से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाती रहती हैं. लोग सोहा से ज्यादा उनकी बेटी को देखने के लिए उत्सुक रहते हैं. वह आये दिन बेटी के साथ तस्वीरें अपलोड करती हैं.

इस बात में कोई शक नहीं है कि सोहा की बेटी इनाया नौमी खेमू किसी नन्ही परी से कम नहीं हैं. तैमूर के साथ खेलते हुए भी इनाया की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं. तैमूर-इनाया की क्यूट केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती है.

पढ़ें कभी शाहिद के लिए करीना ने किया था खुल्लमखुल्ला प्यार का इजहार, फिर क्यों अचानक हुआ ब्रेकअप?

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button