बॉलीवुड

बचपन से लेकर जवानी तक कितनी बदल गई ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा, देखें 10 दुर्लभ तस्वीरें

मशहूर बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को गुजरे एक महिना होने वाला है. 30 अप्रैल को ऋषि कपूर ने मुंबई के एच एन रिलायंस हॉस्पिटल में सुबह 8 बजकर 45 मिनट पर अंतिम सांस ली थी. लॉकडाउन की वजह से उनके अंतिम संस्कार में बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) नहीं आ पाई थी. तब रिद्धिमा ने विडियो कॉल पर ही पापा के अंतिम दर्शन किए थे. रिद्धिमा अपने पापा के बेहद करीब थी. उनकी अपने पाप से बहुत अच्छे से बनती थी. यही वजह है कि वे अपने पापा के जाने का गम अब तक भुला नहीं पाई है. इन्स्टाग्राम पर वे आए दिन पापा से जुड़ी यादें साझा करती रहती है. हाल ही में उन्होंने अपने बचपन की कुछ तस्वीरें भी साझा की है. ऐसे में आज हम आपको रिद्धिमा की बचपन से लेकर जवानी तक की 10 तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं.

1. पापा की परी

रिद्धिमा ने हाल ही में अपने इन्स्टाग्राम पर बचपन की ये तस्वीर साझा की थी. इसमें वे अपने स्वर्गीय पापा ऋषि कपूर की गोद में नज़र आ रही है. तस्वीर में उनकी माँ नीतू सिंह भी दिखाई दे रही है.

2. क्यूट स्माइल

इस तस्वीर में रिद्धिमा बड़ी ही प्यारी और क्यूट लग रही है. खासकर उनकी मुस्कान दिल जित लेती है.

3. माँ की लाडली

रिद्धिमा सिर्फ पापा की परी ही नहीं बल्कि माँ की लाडली बिटिया रानी भी है. इस फोटो में वे माँ और भाई रणबीर संग दिख रही है. कहने की जरूरत नहीं कि तस्वीर बड़ी क्यूट और स्वीट है.

4. फैमिली टाइम

रिद्धिमा को शुरू से ही अपने परिवार के साथ समय बिताना पसंद है. यहाँ वे अपने पापा ऋषि कपूर और भाई रणबीर संग अच्छा समय बिता रही है.

5. पापा की गोदी

रिद्धिमा अपनी बचपन की अधिकतर तस्वीरों में पापा की गोदी में ही नजर आती है. लगता है हर बच्ची की तरह उन्हें भी पापा की गोदी में जाना पसंद था.

6. मासूमियत

इस तस्वीर में देख सकते हैं कि रिद्धिमा जब थोड़ी बड़ी हुई तो उनके चेहरे की क्यूटनेस मासूमियत में बदल गई. वैसे इस तस्वीर में वे पापा, मम्मी और भाई साथ बड़ी ही खूबसूरत दिख रही है.

7. शरारत

हर भाई बहन की तरह रिद्धिमा और रणबीर भी बचपन में बहुत शरारतें किया करते थे. इस तस्वीर में वे एक दुसरे के सिंग बनाते दिखाई दे रहे हैं.

8. परिवार और मस्ती

इन तस्वीरों में रिद्धिमा अपने परिवार के साथ मस्ती कर रही है. उनके चेहरे के हावभाव बताते है कि उन्हें परिवार के साथ समय बिताना कितना पसंद है. ये तस्वीरें एक परफेक्ट फैमिली पिक्चर है.

9. खूबसूरत मुस्कान

इस तस्वीर में रिद्धिमा जवानी की दहलीज पर कदम रख चुकी है. फोटो में उनकी मुस्कान बड़ी खूबसूरत लग रही है. उनके बगल में माँ नीतू सिंह और भाई रणबीर कपूर है.

10. शादी

रिद्धिमा ने साल 2006 में भारत सहानी से शादी रचाई थी. अपनी शादी में लाल लहंगा पहने रिद्धिमा बेहद सुंदर लग रही थी.

वैसे आप लोगो को रिद्धिमा की बचपन से जवानी तक की ये तस्वीरें कैसी लगी? इनमें से आपकी फेवरेट कौन सी है? अपने जवाब हमें कमेंट में जरूर दे.

Back to top button