बॉलीवुड

ऐसा है बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ का घर, परिवार के साथ रहते हैं यहां, देखें तस्वीरें

अपनी दमदार बॉडी के साथ जबरदस्त एक्शन सीन और शानदार तरीके से डांस करने के लिए टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड में अपनी एक विशेष पहचान बना चुके हैं। कम ही समय में टाइगर श्रॉफ ने काफी लोकप्रियता बटोर ली है। उनकी लोकप्रियता तो इस वक्त चरम पर है ही, मगर साथ में बॉक्स ऑफिस पर भी उनकी तूती बोल रही है और उन्होंने खुद को साबित करके दिखा दिया है। इस तरह से टाइगर श्रॉफ अब सफलता की सीढ़ियां चढ़ते देखे जा रहे हैं।

टाइगर श्रॉफ अपने ज़माने के मशहूर एक्टर जैकी श्रॉफ के बेटे हैं। टाइगर इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं। इन दिनों उनका नाम दिशा पटानी के साथ खूब जोड़ा जा रहा है। टाइगर की तरह दिशा भी एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं और उन्हें भी डांस का बहुत शौक है। दोनों कई सोशल इवेंट्स पर साथ देखे जाते हैं।

बेहद ही कम समय में टाइगर ने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है। मुंबई के कार्टर रोड पर वह अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं। टाइगर का घर बेहद आलिशान है। पिछले दो साल से वह और उनका परिवार इस घर में रह रहा है। टाइगर के सी-फेसिंग घर से अरब सागर का खूबसूरत नजारा देखने को मिलता है। इस घर की कीमत 56 करोड़ रुपये है। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी इसी बिल्डिंग में रहते हैं। बिल्डिंग के फर्स्ट और सेकंड फ्लोर पर टाइगर का घर है।

एक्टर ने अपने घर को बड़ी ही खूबसूरती से सजा कर रखा है। यहां उनकी लाइफस्टाइल के हिसाब से सभी जरूरी सुविधाएं मौजूद हैं।टाइगर और उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ फिटनेस फ्रीक हैं, इसलिए घर में एक जिम भी मौजूद है।

घर की दीवारें सफेद रंग की है, जो कि दिखने में काफी रॉयल लगती हैं। घर के फर्शों को खूबसूरत और महंगे कालीनों से सजाया गया है। हॉल के सामने पूरी दीवार कांच की है। हॉल के अंदर साइड टेबल पर टाइगर की एक तस्वीर भी देखने को मिल जायेगी।

हाल ही में टाइगर ने बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज की एक नई कार खरीदी है। उनकी यह लग्जरी कार सफेद रंग की है। टाइगर श्रॉफ को गाड़ियों का बहुत शौक है। अपनी खुद की कमाई से टाइगर ने इस कार को खरीदा है। टाइगर के इस नए कार की कीमत 49 लाख रुपये बताई जा रही है। सबसे बड़ी बात है कि इस कार में सभी आधुनिक सुविधाएं मौजूद हैं। कुछ दिनों पहले टाइगर अपनी इस नयी गाड़ी के साथ मुंबई की सड़कों पर दिखे थे।

टाइगर की आने वाली फिल्मों की यदि बात की जाए तो वे फिल्म रेंबो के साथ हीरोपंती 2 की तैयारियों में जुटे हुए हैं। खबरों के मुताबिक दोनों ही फिल्मों की शूटिंग बहुत जल्द शुरू होने जा रही है और टाइगर इसके लिए कमर कस चुके हैं। आखिरी बार वह श्रद्धा कपूर के साथ बागी 3 में दिखाई दिए थे। लॉकडाउन से कुछ समय पहले रिलीज़ हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई की थी।

पढ़ें  बॉलीवुड के इन 9 सितारों ने घर से भागकर की थी शादी, श्रद्धा कपूर के पापा ने की थी सीक्रेट शादी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button