बॉलीवुड

केवल एक आंख से देख सकते हैं बाहुबली के भाल्लालदेव, खुद बताया कैसे हुआ ये हाल   

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सारी फिल्में बहुत धमाकेदार बनती हैं. साउथ की फिल्मों में ऐसे-ऐसे कारनामे हो जाते हैं जो असल जिंदगी में कभी नहीं हो सकते. साउथ की फिल्मों में जो होता है वह केवल हम कल्पना में ही सोच सकते हैं. बाहुबली उन्हीं फिल्मों में से एक है. फिल्म बाहुबली जितना नाम और पैसा अब तक किसी फिल्म में नहीं कमाया है. बाहुबली फिल्म का नाम इतिहास के पन्नों में दर्ज हो चुका है. यह फिल्म यूं ही सुपरहिट साबित नहीं हुई थी. इसे सुपरहिट बनाने के लिए फिल्म के सभी कलाकारों ने बहुत मेहनत की थी.

फिल्म बाहुबली में राणा दग्गुबाती भाल्लालदेव के किरदार में नजर आये थे. इस किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया था. हाल ही में एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज से सगाई की है. इस वजह से इन दिनों वह सुर्ख़ियों में छाये हुए हैं. बीते दिनों सोशल मीडिया पर राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की सगाई की तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं. इसी बीच एक्टर का एक इंटरव्यू वायरल हुआ है, जिसने सभी को चौंका दिया है. इस इंटरव्यू में एक्टर ने बताया कि उन्हें केवल एक आंख से दिखाई देता है.

नहीं दिखाई देता एक आंख से

दरअसल, एक शो में एक महिला की बातों से दुखी होकर राणा दग्गुबाती ने इस बात का खुलासा किया था. शो में राणा दग्गुबाती उस महिला से कहते हैं कि उन्हें एक आंख से दिखाई नहीं देता. इस दौरान उन्होंने बताया कि दाईं आंख में दिक्कत होने की वजह से उन्हें केवल बाईं आंख से दिखाई देता है. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि यह आंख भी किसी ने उन्हें मरने के बाद दान में दी थी. उनके अनुसार यदि वह अपनी दाईं आंख बंद कर लें तो उन्हें कुछ नहीं दिखेगा.

शो में किया खुलासा

एक शो के दौरान दर्शकों के बीच राणा दग्गुबाती ने इस बात का खुलासा किया था. एक्टर ने जब यह बात बताई तो वहां मौजूद सभी लोग भावुक हो गए. उन्होंने सबके सामने इस राज का खुलासा इसलिए किया ताकि उनके इस खुलासे से फैंस और दर्शकों का हौसला बढ़ सके. उन्होंने कहा कि जिंदगी इस तरह से जीनी चाहिए जिससे आपकी कोई भी कमी आपके सपने को पूरा होने से रोक न सके. बता दें, तेलुगू शो में उन्होंने अपने इस राज से पर्दा उठाया था.

सभी रह गए हैरान

एक्टर की ये बात सुन सभी लोग हैरान हो गए थे जब उन्होंने कहा था, “तुम्हें एक बात बताऊं? मुझे अपनी सीधी आंख से बिलकुल भी नहीं दिखता. मुझे सिर्फ़ अपनी एक आंख से दिखाई देता है”. इस खुलासे ने शो की एंकर से लेकर ऑडिएंस तक को हैरान कर दिया था. वैसे इस कमी के बावजूद राणा दग्गुबाती ने अपने करियर में एक सफल मुकाम हासिल कर लिया है. बहुत सारे लोग हैं जो उनके इस जज्बे से प्रेरणा ले सकते हैं. वहीं, एक रिपोर्ट में पहले भी इस बात का खुलासा हो चुका है कि राणा दग्गुबाती को सीधी आंख से दिखाई नहीं देता और यह दिक्कत उन्हें बचपन से है.

पढ़ें ‘बाहुबली’ एक्टर राणा दग्‍गुबाती ने रचाई सगाई, लॉकडाउन में भी दिखा क्लासिक अंदाज़, देखें तस्वीरें

Show More

Related Articles

Back to top button
Close