राशिफल

Rashifal 25 May: सोमवार को भोले भंडारी इन 6 राशि के जातकों का करेंगे उद्धार, देंगे मनचाहा लाभ

आज भोले बाबा की कृपा से छह राशि वालों को लाभ मिलने के संकेत हैं। हम आपको सोमवार 25 मई का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 25 May 2020

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आपके लम्बे समय से रुके हुए सभी कार्य पुरे होंगे। आज आप स्वयं को थोड़ा सचेत कर लें और कार्यक्षेत्र में निजी मामलों से बचने की कोशिश करें। परिवार के सदस्यों के साथ अनबन होने से मन में खिन्नता उत्पन्न होगी। अपना निर्णय काफी सोच-समझकर लें। आपके फैसले से कई लोगों का भला हो सकता है। दाम्पत्य जीवन में आपसी सामंजस्य बेहतर रहेगा। सेहत के लिहाज से आप चुस्त-दुरूस्त बने रहेंगे। जोखिम लेने से बचें।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज आपको अपनी नौकरी में पदोन्नति की संभावना है। आप सुनी-सुनाई सूचनाओं के आधार पर कोई धारणा न बनाएं। किसी कि बातों में आकर कोई भी कदम न उठाएं अन्यथा नुकसान उठाना पड़ सकता है। अपने ज्ञान से दूसरों को काफी प्रभावित करेंगे। परिवार वालों के साथ समय बिता सकते हैं। लेन-देन के मामलों में आपको सावधानी बरतने की जरुरत है। बाहरी भोजन का अधिक सेवन न करें।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

व्यक्तिगत मामलों के लिए यह दिन अच्छा रहेगा। यदि आपने अपनी भावनाओं को अपनी योजनाओं पर हावी होने दिया, तो स्थितियां आपके नियंत्रण से बाहर हो सकती हैं। पारिवारिक मामलों को लेकर आप परेशान रह सकते हैं। मेहनत से किये प्रयासों में सफलता हासिल होगी। सामाजिक स्तर पर आप लोगों की
मदद करेंगे। इससे आपके मान-सम्मान में भी बढ़ोतरी होगी। आपका रुका हुआ कार्य संपन्न होगा।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आज आप कुछ नए काम का विचार कर सकते हैं। आज का दिन आपके लिए थोड़ी उलझन वाला है। अपने कामकाज को व्यवस्थित करने पर ध्यान दें। पैसों से जुड़े कुछ नए मौके आपको मिल सकते हैं। अपनों के साथ अपनी पुरानी यादें साझा करेंगे, जिससे सुखद अनुभूति महसूस करेंगे। गाय को हरी घास खिलाएं, जीवन में सुख की प्राप्ति होगी। आज अधिक वाद-विवाद में उलझें नहीं और किसी भी कार्य के लिए अधिक आतुर न हों।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

सिंह राशि वालों को आज उलझे मामलों में सफलता मिल सकती है। आज आप किसी भी तरह के जोखिम से दूर रहें। वाहन प्रयोग में सावधान रहें। आपकी मेहनत आज आपको फल देगी और समाज में आपके सम्मान में वृद्धि होगी। राजनीति से जुड़े लोग किसी सामाजिक कार्य में हिस्सा लेंगे। विशेष काम में मित्रों से बेहतर सलाह मिलेगी, जिससे आपका काम आसान होगा। छात्रों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

कन्या राशि वालों को आज कुछ फैसले सावधानी से लेने पड़ेंगे। आज का दिन आपके लिए कुल मिलाकर अच्छा साबित होगा। साथ काम करने वाले और परिवार के लोग परेशानी की स्थितियां पैदा कर सकते हैं। कोई शुभ समाचार मिल सकता है, जिससे मन प्रसन्न रहेगा। परिजनों के साथ आनंद में समय व्यतीत होगा। स्वास्थ्य में थोड़ा उतार-चढ़ाव बना रहेगा। योग करने से आप स्वस्थ रहेंगे। आज झूठे आरोप लग सकते हैं, अत: बिना विचार करे न बोलें।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आज अपने सहयोगियों की लगातार आलोचना करने के बजाय अपने काम पर ध्यान केंद्रित करें। आज कई स्तरों पर लाभ की संभावना बनेगी। कुछ लाभ अचानक भी हो सकता है। आपकी आर्थिक योजनाएं सफलतापूर्वक संपन्न होंगी। शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रहेंगे, लेकिन नकारात्मक विचार परेशानी में डाल सकते हैं। धन से जुड़ी चिंताएं दूर हो जाएगी। अपनी कार्यक्षमता के बल पर आपको आगे बढ़ने के कई मौके मिलेंगे।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आज आपकी नौकरी-धंधे की चिंता खत्म हो सकती है। आज आपको अपनी अपेक्षाओं को तार्किक स्तर पर रखना होगा। ज्यादा लालच कोई बड़ा नुकसान करा सकता है। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा जिससे जीवन के कुछ अहम फैसले लेना आसान होगा। परिजनों-मित्रों के साथ मांगलिक आयोजन में शामिल होने के अवसर मिलेंगे। परिजनों-मित्रों के साथ अधिक समय बिता सकेंगे।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज हालात धनु राशि वालों के लिए मुश्किल होते हुए दिख रहे है, हतोत्साहित रहने की संभावना है। किसी पर भी क्रोध करने से या उसकी आलोचना करने से बचें। माता-पिता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा। आकस्मिक धनलाभ के योग भी बन रहे हैं, लेकिन अनावश्यक और व्यर्थ खर्चे भी अधिक रहेंगे। सेहत के लिहाज से आपको तली- भुनी चीजों खाने से बचना चाहिए। इससे आपकी सेहत पर असर पड़ सकता है।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज का दिन आपके वित्त के संदर्भ में आपके लिए कुछ सुनहरे अवसर लेकर आएगा। आप ज्यादा से ज्यादा पैसे कमाने के बजाए अपनी पैसों की स्थिति में एक स्थिरता लाने की कोशिश करें। विशाल मौद्रिक लाभ आपके लिए महत्वपूर्ण हैं। पुराने लोगों से रिश्तों में सुधार होगा, जिससे बड़ी सफलता भी मिल सकती है। जीवनसाथी का सहयोग मिलने से आपका मन उत्साहित रहेगा। कारोबार में नई योजनाओं की शुरुआत हो सकती है।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आज परिवार में सुख शांति का आगमन होगा। आज आप का ज्यादातर ध्यान पैसों से जुड़े मामलों पर केंद्रित रहेगा। आपके तर्कों में प्रखरता रहेगी। पत्रकारों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है, आपके काम की प्रशंसा हो सकती है। अनावश्यक खर्च बढऩे से आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है। सामाजिक स्तर पर आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी। आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। वाद-विवाद से बचें।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज का दिन उत्साह से भरपूर होगा क्योंकि आपके सारे अधूरे काम आज पूरे होंगे। आज का दिन आपके लिए अपने संपर्क क्षेत्र का विस्तार करने के लिहाज से बहुत अच्छा है। समय आपके साथ रहेगा। कारोबार में लाभ प्राप्ति के योग हैं। लवमेट के लिए आज का दिन शानदार है। आपको बिजनेस में कोई बड़ा ऑफर मिल सकता है। समाज के कार्यों में आज आप उत्साह के साथ भाग लेंगे।

आपने Rashifal 25 May 2020 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 25 May 2020 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 25 May 2020 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें : भक्तों के प्यारे शंकर जी क्यों धारण करते हैं बाघ की खाल? जानिए इसके पीछे की वजह

Back to top button