बॉलीवुड

बॉलीवुड के इन 6 सितारों ने की है 3-3, 4-4 शादियां, चौथा नाम है सब का फेवरेट

बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहां आये दिन तलाक की खबरें आती रहती हैं. लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि तलाक के बावजूद ये कपल एक-दूसरे के अच्छे दोस्त होते हैं और साथ डिनर-पार्टीज में जाना इनके लिए आम बात होती है. हम ने हैरान करने वाली बात इसलिए कहीं क्योंकि आम जिंदगी में ऐसा कम ही होता है, जब दो लोग तलाक के बाद भी एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बनकर रहते हैं. बॉलीवुड में एक से ज्यादा शादी करना तो अब जैसे फैशन बन चुका है. बहुत कम ही ऐसी जोड़ियां हैं जो सालों से शादीशुदा हैं और आज भी एक सुखी जीवन व्यतीत कर रही हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही लोगों से मिलवा रहे हैं, जिन्होंने एक नहीं बल्कि कई शादियां की हैं.

किशोर कुमार

किशोर कुमार ने अपनी जिंदगी में 4 शादियां की थीं. किशोर कुमार ने सबसे पहली शादी बंगाली अभिनेत्री और सिंगर रूम गुहा ठाकुरता से की थी. मधुबाला किशोर कुमार की दूसरी पत्नी थीं. मधुबाला के मरने के बाद किशोर कुमार ने साल 1976 में योगिता बाली से शादी रचाई. लेकिन आपसी मतभेद के कारण शादी के 3 साल बाद ही इनका तलाक हो गया. योगिता बाली से तलाक के बाद किशोर कुमार ने बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री लीना चंद्रावरकर से शादी की थी.

सिद्धार्थ रॉय कपूर

बॉलीवुड के जानेमाने फिल्म प्रोड्यूसर्स में सिद्धार्थ रॉय कपूर का नाम आता है. सिद्धार्थ ने बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन से शादी की है. सिद्धार्थ से शादी करके विद्या ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. दरअसल, विद्या सिद्धार्थ की तीसरी पत्नी हैं. सिद्धार्थ की पहली शादी बचपन की दोस्त से हुई थी. जबकि तीसरी शादी उन्होंने एक टेलीविजन प्रोड्यूसर से की थी.

संजय दत्त

मान्यता दत्त से शादी करने से पहले संजय दत्त की भी दो बार शादी हुई थी. मान्यता संजय की तीसरी पत्नी हैं. संजय की पहली पत्नी का नाम रिचा शर्मा था, जिनकी ब्रेन ट्यूमर से मौत हो गई थी. इसके बाद संजय ने रिया पिल्लई से शादी रचाई, लेकिन ये शादी भी टूट गयी. साल 2008 में मान्यता संजय की तीसरी पत्नी बनीं.

करण सिंह ग्रोवर

टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बासु से तीसरी शादी की है. इससे पहले वह श्रद्धा निगम और जेनिफर विंगेट से शादी कर चुके हैं. बता दें, श्रद्धा निगम करण की पहली पत्नी थीं. हालांकि दोनों ने लव मैरिज की थी लेकिन उनकी ये शादी केवल 10 महीने ही चल पाई जिसके बाद उन्होंने जेनिफर विंगेट से दूसरी शादी की. साल 2014 में जेनिफर से तलाक होने के बाद उन्होंने बिपाशा बासु से तीसरी शादी की.

नीलिमा अज़ीम

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीलिमा अज़ीम की एक नहीं बल्कि चार शादियां हुई हैं. वह चार बार अलग-अलग लोगों की बीवी रह चुकी हैं. नीलिमा की पहली शादी पंकज कपूर से हुई थी. पंकज से तलाक लेने के बाद उन्होंने राजेश खट्टर से दूसरी शादी की. बाद में इन दोनों का भी तलाक हो गया जिसके बाद नीलिमा ने बचपन के दोस्त उस्ताद रजा अली खान को अपना हमसफ़र बनाया.

अदनान सामी

अदनान सामी बॉलीवुड के एक पॉपुलर सिंगर हैं. अदनान ने पहली शादी पाकिस्तानी एक्ट्रेस जेबा बख्तियार से शादी की थी. दोनों की शादी लंबे समय तक नहीं चल पायी और शादी के तीन साल बाद ही तलाक हो गया. इसके बाद अदनान ने दुबई की रहने वाली लड़की सबा गलादरी से शादी रचाई. दोनों की ही ये दूसरी शादी थी. पर अफ़सोस अदनान की ये शादी भी डेढ़ साल बाद टूट गयी. इसके बाद साल 2010 में अदनान ने रोया फर्याबी से तीसरी शादी की.

पढ़ें नरेंद्र मोदी की इस उपलब्धि से गदगद हुए बॉलीवुड सितारें, अजय देवगन और अमिताभ बच्चन ने दी बधाई

Show More

Related Articles

Back to top button
Close