बॉलीवुड

60 दिनों बाद टीवी की नागिन का छलका दर्द, बोलीं- ‘चार दिन का कपड़ा था मेरे पास और अब…’

कोरोना वैश्विक महामारी के प्रसार को रोकने के लिए किए गए लॉकडाउन के कारण आम से लेकर खास तक सभी लोगों को परेशानी हो रही है। हर कोई इस वायरस के कारण किसी न किसी रूप से प्रभावित है। कोरोना के कारण कई लोग अपनों से दूर दूसरे शहरों में फंसे हुए हैं। न सिर्फ देश में प्रवासी मजदूर और गरीब परेशान हैं, बल्कि कई ऐसे लोग हैं जो अपने कुछ काम के सिलसिले में विदेश गए हुए थे और लॉकडाउन के कारण अब वहीं फंसे हुए हैं। इस सूची में बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय का नाम भी शामिल है। मौनी रॉय भी विदेश में फंस गई हैं। आइये जानते हैं कि इस समय मौनी रॉय किस हालत में हैं और कहां हैं?

गौरतलब हो कि एक्ट्रेस मौनी रॉय अबु धाबी में फंसी हुई हैं और पिछले 60 दिनों से वो अपने परिवार से दूर अबु धाबी में रह रही हैं। लॉकडाउन के कारण विमान सेवाओं के बंद होने से मौनी रॉय भारत वापस नहीं आ पा रही हैं। उन्होंने अबु धाबी में रहने के अपने अनुभावों को साझा किया है। आइये जानते हैं कि आखिर उन्होंने क्या बताया है?

मैग्जीन फोटोशूट के लिए गई थीं अबू धाबी

दरअसल लॉकडाउन से कुछ ही दिनों पहले अदाकारा मौनी रॉय अबु धाबी एक मैग्जीन फोटोशूट के लिए गई हुई थीं। फोटोशूट होने के बाद मौनी रॉय ने सोचा कि कुछ दिन अबु धाबी की शैर की जाए। उनका यही फैसला अब उन पर भारी पड़ रहा है। अबु धाबी में कुछ दिन रहने के बाद लॉकडाउन हो गया और सभी विमान सेवाएं ठप हो गईं। इसी कारण मौनी राय अब वहीं फंसकर रह गई हैं।

सिर्फ चार दिनों के कपड़े थे- मौनी रॉय

अबु धाबी में रहने के अनुभवों को लेकर मौनी रॉय ने मिड-डे को बताया है कि मैं एक मैग्जीन के फोटोशूट के लिए अबु धाबी आई हुई थी। साथ ही उन्होंने इस बात की जानकारी दी है कि 15 अप्रैल से अबु धाबी में ही उनका दूसरा प्रोजेक्ट शुरू होने वाला था। इसी वजह से  मैंने भारत न आकर अबु धाबी में ही रूकने का फैसला लिया। साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि अब लॉकडाउन के कारण पिछले 60 दिनों से अबु धाबी में ही अपने परिवार वालों से दूर रह रही हूँ। उन्होंने बताया कि मैं फोटोशूट के हिसाब से अपने साथ सिर्फ चार दिनों के कपड़े लेकर आई थी, इस वजह से मुझे यहां काफी दिक्कतों का भी सामना करना पड़ रहा है।

फैमिली को बहुत मिस कर रही हूँ- मौन रॉय

अबु धाबी में फंसी मौनी रॉय ने अपने परिवार के बारे में बात करते हुए कहा कि  मैं रोज अपने फैमिली से फोन पर या वीडियो चैट के माध्यम से बात करती हूँ।’ मेरी मां के साथ मेरा एक भाई है, जो मां का ध्यान रखता है। मौनी ने बताया कि मेरी फैमिली बिहार के कूच में रहती है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि इस समय मैं अपनी फैमिली को काफी मिस कर रही हूँ और लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार कर रहीं हूँ ताकि मैं जल्दी से अपनी फैमिली के पास जा सकूँ।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close