राजनीति

नरेंद्र मोदी की इस उपलब्धि से गदगद हुए बॉलीवुड सितारें, अजय देवगन और अमिताभ बच्चन ने दी बधाई

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साल 2018 सितंबर में प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना ‘आयुष्मान भारत‘ शुरू की थी. तब से लेकर अब ता इस योजना का लाभ सैकड़ों लोग ले रहे हैं. हाल ही में ‘आयुष्मान भारत’ योजना की सफलता पर पीएम मोदी ने एक ख़ास ट्वीट किया हैं. बुधवार को मोदीजी ने ट्वीट कर जनता को बाताया कि आयुष्मान भारत योजना के लाभार्थियों की संख्या एक करोड़ के ऊपर पहुँच गई हैं. उनकी इस उपलब्धि पर कई लोगों के बधाई संदेशों की बाढ़ सी आ गई. इसमें बॉलीवुड के दो दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और अजय देवगन भी शामिल हैं. इन दोनों ने भी एक ख़ास अंदाज़ में पीएम मोदी को बधाई दी हैं.

आयुष्मान योजना से रोशन हुए कई जीवन

बुधवार को मोदीजी ने ट्वीट कर लिखा – “आप सभी हिन्दुस्तानियों को ये जानकार गर्व होगा कि आयुष्मान भारत के लाभार्थियों की संख्या एक करोड़ के ऊपर पहुँच गई हैं. दो साल से कम समय में इस योजना ने कईयों के जीवन रोशन किए हैं. सभी लाभार्थियों और उनके परिवार को मेरी ढेर सारी शुभकामनाएं. मैं भगवान से आपकी अच्छी सेहत की प्रार्थना करता हूँ.


मोदीजी ने एक और ट्वीट कर कहा – “मैं आयुष्मान भारत से जुड़े सभी डॉक्टर्स, नर्सों और हेल्थ वर्कर्स की सराहना करता हूँ. इनके प्रयासों से ही यह दुनिया का सबसे बड़ा हेल्थकेयर प्रोग्राम बन सका हैं. इस योजना ने कई भारतियों, खासकर की गरीब और पिछड़े वर्ग के लोगो का भरोसा जीता हैं.

अजय देवगन ने की तारीफ़

पीएम मोदी को बधाई देते हुए अजय देवगन ने लिखा – “दुनिया की सबसे बड़ी हेल्थ स्कीम आयुष्मान भारत ने एक करोड़ के लाभार्थियों की संख्या को पार कर दिया हैं. दो साल के समय में ये एक बहुत बड़ी उपलब्धि हैं. मैं श्री नरेंद्र मोदी को ये ख्याति प्राप्त करने के लिए बधाई देता हूँ. एक हेल्थी देश मजबूत देश होता हैं.

अमिताभ बच्चन ने भी दी बधाई

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने मोदीजी को टैग करते हुए लिखा “आयुष्मान भारत को इस उपलब्धि को हासिल करने के लिए बहुत शुभकामनाएं.


वर्कफ्रंट की बात करे तो अजय हाल ही में ‘तानाजी – द अनसंग वॉरियर’ में नजर आए थे. वहीं अमिताभ बच्चन की ‘गुलाबों सिताबों’ जल्द ही डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close