बॉलीवुड

कोई जान भी न पाया और चुपके-चुपके रिश्तेदार बन गईं दीपिका पादुकोण और अमृता राव

फिल्म इंडस्ट्री में बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता राव ने फिल्म इश्क विश्क से कदम रखा था, जिसमें उनके साथ शाहिद कपूर लीड भूमिका में नजर आए थे। शाहिद कपूर और अमृता की इस जोड़ी को दर्शकों ने शुरुआत से ही पसंद किया था। फिल्म विवाह, जो कि 2006 में आई थी, इसमें भी अमृता राव और शाहिद कपूर के अभिनय की बड़ी सराहना हुई थी। लंबे वक्त से फिल्म इंडस्ट्री से वे बड़ी दूर नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ अमृता राव के गहरे रिश्ते के बारे में यहां हम आपको बता रहे हैं। दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह के साथ अमृता राव को एक शादी समारोह में बीते साल देखा गया था, जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल भी हुई थीं। अमृता राव भी अपने पति के साथ समारोह में हिस्सा लेने के लिए यहां पहुंची थीं।

जो तस्वीरें सोशल मीडिया में सामने आई थीं, वे दरअसल दीपिका पादुकोण के कजिन भाई की शादी की तस्वीरें थीं। अमृता राव की कजिन बहन से दीपिका पादुकोण के कजिन भाई की शादी हुई है। इस तरीके से ये दोनों ही अभिनेत्रियां एक-दूसरे की रिश्तेदार बन गई हैं। जो तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुई थीं, उनमें से एक तस्वीर में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ अमृता राव एवं उनके पति आरजे अनमोल को भी देखा गया था। कोंकणी भाषा में इस दौरान दीपिका और अमृता की आपस में बातचीत हुई थी और हंसी-ठिठोली भी दोनों ने खूब की थी।

दोनों ही अभिनेत्रियों का नाता दरअसल कोंकणी परिवार से है। अपने कजिन भाई की शादी में दीपिका पादुकोण ने जहां फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी पहनी हुई थी और उसमें बड़ी ही सुंदर दिख रही थीं, वहीं रणवीर सिंह ने मरून और नीली रंग की शेरवानी इस दौरान पहनी हुई थी और वे हमेशा की तरह डैशिंग नजर आ रहे थे।

अमृता राव की भी खूबसूरती इस शादी समारोह में देखते ही बन रही थी। पिंक कलर की साड़ी अमृता ने पहनी हुई थी और गोल्डन कलर का हार भी उन्होंने अपने गले में डाला रखा था। शादी समारोह की कई तस्वीरें सोशल मीडिया में सामने आई थीं और वायरल हो गई थीं। इंटरनेट पर वायरल हो रहीं दीपिका और रणवीर की तस्वीरों को उनके प्रशंसकों ने बहुत पसंद किया था और शेयर भी किया था।

 

दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो दीपिका को अंतिम बार फिल्म छपाक में देखा गया था। दीपिका पादुकोण की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास प्रदर्शन कर पाने में नाकाम रही थी। वहीं, दीपिका पादुकोण की एक और फिल्म 83 की रिलीज को लॉकडाउन की वजह से टाल दिया गया है। दीपिका पादुकोण ने इसमें भारत के महान ऑलराउंडर कपिल देव की पत्नी की भूमिका निभाई है। कपिल देव का किरदार दीपिका पादुकोण के पति और मशहूर बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने निभाया है।

पढ़ें विजय माल्या के बेटे से 2 साल तक इश्क लड़ा चुकी हैं दीपिका पादुकोण, इस कारण अचानक किया था ब्रेअकप

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें. 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close