बॉलीवुड

विजय माल्या के बेटे से 2 साल तक इश्क लड़ा चुकी हैं दीपिका पादुकोण, इस कारण अचानक किया था ब्रेअकप

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों एक्टर रणवीर सिंह के साथ शादी कर खुश हैं. दोनों की मैरिड लाइफ भी अच्छी चल रही हैं. रणवीर से पहले दीपिका और भी कई लोगो को डेट कर चुकी हैं. इनमें रणबीर कपूर से लेकर विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या तक शामिल हैं. दीपिका और सिद्धार्थ एक दुसरे के साथ करीब दो साल तक रिलेशन में रहे थे. इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था. इनका रिलेशन 2010 में शुरू हुआ था और 2012 में ख़त्म हो गया था. दीपिका ने एक इंटरव्यू में इस रिश्तें के टूटने की वजह भी उजागर की थी.

बुरे दौर में सिद्धार्थ बने थे सहारा

दीपिका का रणबीर कपूर से ब्रेकअप हो गया था. ये वो समय था जब दीपिका के बुरे दिन चल रहे थे. ऐसे में विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ ने दीपिका को सहारा दिया. दीपिका और सिद्धार्थ जल्द ही एक दुसरे के बेहद करीब आ गए. अवार्ड फंक्शन हो, आईपीएल मैच या फिर कोई अन्य पब्लिक इवेंट, ये दोनों एक साथ नज़र आते थे. एक इंटरव्यू में खुद दीपिका ने ये बात स्वीकार की थी कि वे सिद्धार्थ माल्या संग रिलेशनशिप में थी.

इस कारण हुआ था ब्रेकअप

दो सालों तक दीपिका और सिद्धार्थ के बीच सबकुछ अच्छा चल रहा था. फिर एक दिन अचानक दीपिका ने इस बात की घोषणा कर डाली कि वे अब सिद्धार्थ माल्या को डेट नहीं कर रही हैं. उनका ब्रेकअप हो गया हैं. इस खबर के बाद हर कोई यह जानने को उत्सुक था कि आखिर दोनों का ब्रेकअप क्यों हुआ. इसके बाद एक दफा आईबी टाइम्स को इंटरव्यू देने के दौरान दीपिका ने इस राज से भी पर्दा उठा दिया. दीपिका ने बताया था कि “मैंने इस रिश्तें को बचाने की बहुत कोशिश की थी लेकिन सिद्धार्थ का व्यवहार बड़ा अजीब होता जा रहा था. जब आखरी बार हम डिनर पर एक साथ गए थे तो उसने मुझे बिल का भुगतान करने को कहा था. यह बात मुझे अजीब लगी थी. इस घटना के बाद मेरे पास ब्रेकअप के अलावा कोई आप्शन नहीं बचा था.

दीपिका ने बुरे वक्त में मेरा साथ छोड़ा – सिद्धार्थ माल्या

जब इस ब्रेकअप के बारे में सिद्धार्थ माल्या से पूछा गया तो उन्होंने बताया था कि मैं खुद कन्फ्यूज हूँ. समझ नहीं आ रहा कि ग़लतफ़हमी कहाँ पैदा हुई. दीपिका एक क्रेजी औरत हैं. मैंने उससे कहा था कि एक बार मेरे पापा (विजय माल्या) का सारा कर्ज समाप्त हो जाने दो, सरकार उन्हें छोड़ दे, फिर मैं तुम्हारा सारा पैसा लौटा दूंगा. लेकिन उन्होंने ये बात नहीं मानी. दीपिका ने मेरे बुरे वक्त में मेरा साथ छोड़ा हैं. दीपिका वो दिन भूल गई जब मैं उन्हें महंगे गिफ्ट्स दिया करता था. मैंने उन्हें कीमती हीरों से लेकर लग्‍जीरियस बैग्‍स तक दिए. इतना ही नहीं मैंने दीपिका के लिए उसके दोस्तों को कई बड़ी पार्टियाँ भी दी. लेकिन वो सबकुछ भूल गई.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दीपिका करियर के शुरूआती दौर में मॉडलिंग किया करती थी. तब वे विजय माल्या के किंगफिशर कैलेंडर में भी नज़र आई थी. सात साल की डेटिंग के बाद दीपिका ने 2018 में रणवीर सिंह से शादी रचाई थी.

Back to top button