बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शहनाज़ गिल का फोटोशूट, पानी में भीगे बदन के साथ यूं लगाई आग

बिग बॉस में आने के बाद शहनाज गिल की पॉपुलरिटी में जबरदस्त उछाल आया है. बिग बॉस करने से पहले जहां शहनाज़ को केवल पंजाब फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग ही जानते थे वहीं आज वह पूरी दुनिया में पहचानी जाने लगी हैं. शहनाज़ बिग बॉस 13 की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट थीं. सलमान उन्हें पंजाब की कटरीना कैफ कहते थे. हालांकि, वह शो तो नहीं जीत पाईं, लेकिन लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहीं.

बिग बॉस के बाद शहनाज़ कलर्स के एक और रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे में नजर आईं. इस शो में उनके साथ पारस छाबड़ा भी थे. पर यह शो लोगों को ज्यादा पसंद नहीं आया और उन्हें लगने लगा कि शो को करने के लिए शहनाज़ पर दबाव बनाया गया है. ऐसे इसलिए क्योंकि बिग बॉस में शहनाज़ की जिस पर्सनालिटी और चुलबुलेपन को लोगों ने पसंद किया था वह कहीं न कहीं इस शो में गायब लगी.

खुद शहनाज़ ने भी नेशनल टीवी पर यह बात मान ली कि वह सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार करती हैं. गौरतलब है कि बिग बॉस में सिद्धार्थ और शहनाज़ की जोड़ी काफी पसंद की गयी थी. लोग इस जोड़ी को ‘सिडनाज़’ के नाम से भी जानने लगे थे. शो में दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बनती थी. बिग बॉस खत्म होने के कुछ दिनों बाद ही देश में लॉकडाउन हो गया. ऐसे में शहनाज़ को शो के बाद मिले कई ऑफर्स भी बीच में ही अटके रह गए.

पर इसी बीच सोशल मीडिया पर शहनाज़ के फोटोशूट की कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं. इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग लगा दी है. शहनाज़ इन तस्वीरों में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं. फैंस भी उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं और जबरदस्त तरीके से लाइक व शेयर कर रहे हैं. बता दें, वायरल हो रहीं ये तस्वीरें पुराने फोटोशूट की है. तस्वीरों में एक तरफ शहनाज़ जहां ब्लू ऑउटफिट में दिख रही हैं वहीं दूसरी तस्वीरों में वह अपने भीगे बदन से आग लगा रही हैं.

शहनाज़ के चेहरे पर पानी की बूंदें दिख रही हैं. तस्वीरों में शहनाज़ ने बेहद कातिलाना अंदाज में पोज दिया है. हम दावा करते हैं कि आपकी भी नजरें शहनाज़ की इन तस्वीरों से हटेंगी नहीं. बात करें काम की तो हाल ही में शहनाज़ सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक म्यूजिक विडियो ‘भुला दूंगा’ में नजर आई थीं. इस गाने को आवाज़ पॉपुलर सिंगर दर्शन रावल ने दी थी. फैंस को विडियो में दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद आई थी. गाने को अब तक 62 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

इसके अलावा हाल ही में शहनाज़ पंजाब के मशहूर सिंगर जस्सी गिल के विडियो ‘कह गयी सॉरी’ में नजर आई हैं. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि बिग बॉस के बाद शहनाज़ के बाद ऑफर्स की झड़ी लग गयी है. उनके पास एक से बढ़कर एक ऑफर्स हैं. इंतजार है तो बस लॉकडाउन खत्म होने का. साथ ही शहनाज़ सोशल मीडिया एकाउंट्स जैसे इन्स्टाग्राम और टिकटॉक पर भी काफी एक्टिव हैं. वह फैंस के लिए आये दिन अपनी तस्वीरें और विडियोज शेयर करती रहती हैं.

पढ़ें शहनाज़ को दिल तोड़ने की सजा देना चाहते हैं सिद्धार्थ, नम आँखों से बताई दिल की बात, देखे Video

Back to top button