बॉलीवुड

शहनाज़ को दिल तोड़ने की सजा देना चाहते हैं सिद्धार्थ, नम आँखों से बताई दिल की बात, देखे Video

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) भले ख़त्म हो गया हो लेकिन इसके कुछ कंटेस्टेंट आज भी दर्शकों के दिल और दिमाग में हैं. बिग बॉस 13 के सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और उनकी ख़ास दोस्त शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ऐसे ही दो सदस्य हैं जिन्होंने बिग बॉस हाउस के अंदर लोगो का दिल जीता था. बिग बॉस खत्म होने के बाद सीडनाज़ के फैंस उन्हें देखने के लिए तरस रहे थे. ऐसे में अब इंतज़ार ख़त्म हो चुका हैं. एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल एक साथ नजर आ रहे हैं. इस बार ट्विस्ट ये हैं कि सिद्धार्थ हमारी शहनाज़ के प्यार में कुछ ज्यादा ही खोए हुए हैं. उन्हें शहनाज़ की इस कदर याद सता रही हैं कि आँखें नम हो रखी हैं. वे शहनाज़ को देख बोल रहे हैं ‘दिल तोड़ने की न सजा दे मुझको..’

दरअसल बात ये हैं कि हाल ही में शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का एक म्यूजिक विडियो रिलीज हुआ हैं. इस विडियो में शहनाज़ और सिद्धार्थ एक दुसरे के प्यार में खोए नजर आ रहे हैं. ‘भुला दूंगा’ नाम के इस म्यूजिक विडियो में सीडनाज़ की जोड़ी फैंस को बहुत अच्छी लग रही हैं. ये म्यूजिक विडियो 3 मिनट 25 सेकेंड का हैं. इसमें आवाज़ म्यूजिक कंपोजर दर्शन रावल की हैं जबकि गाने के बोल गुरप्रीत सैनी और गौतम शर्मा ने लिखे हैं. वहीं इसका म्यूजिक दर्शन रावल ने ही दिया हैं. ये गाना यूट्यूब पर रिलीज हुआ है जिसे अभी तक 1 करोड़ 76 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

इस गाने को रिलीज करने के पहले सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल दोनों ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लाइव आए थे. उन्होंने अपने इस म्यूजिक विडियो की जानकारी फैंस को दी थी. इस गाने के रिलीज हो जाने के बाद सभी इनके बीच की कैमेस्ट्री की बहुत तारीफ़ कर रहे हैं. खासकर शहनाज़ के भाई शाहबाज़ ने तो इस विडियो के गाने की हद से ज्यादा ही तारीफ़ कर डाली. चलिए अब बिना किसी देरी के आप भी इस विडियो को देख लीजिए.

गौरतलब हैं कि शहनाज़ और सिद्धार्थ बिग बॉस हाउस में एक दुसरे के बेहद करीब हुआ करते थे. तब इनकी खट्टी मीठी नोकझोक और मस्ती दर्शकों को बड़ा लुभाती थी. शहनाज़ तो शो में खुलेआम अपने प्यार का इजहार कर चुकी थी, वहीं सिद्धार्थ हमेशा यही बोलते थे कि शहनाज़ उनकी सिर्फ अच्छी दोस्त हैं. सिद्धार्थ बिग बॉस 13 के विजेता बनकर बाहर निकले थे जबकि शहनाज़ कौर गिल तीसरे नंबर पर आई थी. दुसरे नंबर पर आसिम रियाज़ थे.

बिग बॉस में आने के बाद कई लोगो की किस्मत चमक जाती हैं. उन्हें बहुत सारे काम मिलने लगते हैं. अब आसिम रियाज को ही ले लीजिए. उनका भी हिमांशी खुराना के साथ एक म्यूजिक विडियो रिलीज हो चूका हैं. हिमांशी के अलावा आसिम जल्द ही बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस के साथ भी म्यूजिक विडियो में रोमांस करते हुए नजर आएँगे. इसके अलावा खबर ये भी हैं कि बिग बॉस 13 के पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा भी एक म्यूजिक विडियो करने वाले हैं. वहीं रश्मि देसाई इन दिनों कलर्स के नागिन 4 में नजर आ रही हैं.

Back to top button