राजनीति

सानिया मिर्ज़ा ने दिया बड़ा बयान, बोली – पता नहीं, कब मेरा बेटा दोबारा अपने बाप को देखेगा

इन दिनों पूरे देश में कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन चल रहा है, जिस वजह से जो जहां है वहां फंस गया है. सानिया मिर्जा भी अपने बेटे इजहान के साथ हैदराबाद में अपने परिवार संग फंसी हुई हैं. ऐसे में अब ज्यादा दिन बीत जाने के बाद उन्हें अपने पति शोएब मलिक की चिंता सताने लगी है. बता दें, इस समय शोएब मलिक अपने परिवार के साथ पाकिस्तान के सियालकोट में हैं.

सानिया को सता रही चिंता

लॉकडाउन घोषित होने से पहले सानिया अमेरिका में थीं. फेड कप प्लेऑफ में ऐतिहासिक जीत के बाद सानिया इंडियन वेल्स टूर्नामेंट खेलने अमेरिका जाने वाली थीं, लेकिन उनके पहुंचने तक टूर्नामेंट रद्द हो चुका था. इसके बाद जब वह भारत लौटीं तब शोएब पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super league) में व्यस्त थे.

कहा- मां को है शोएब की ज्यादा जरूरत

सानिया ने कहा, ‘शोएब मलिक पाकिस्तान में हैं और मैं यहां. हमारे लिए यह मुश्किल समय क्योंकि हमारा छोटा बच्चा है. मैं नहीं जानती इजहान कब दोबारा अपने अब्बा से मिल पाएगा. हम दोनों काफी पॉजिटिव इंसान हैं. शोएब की मां 65 साल की हैं और सियालकोट में अकेले में रहती हैं तो उन्हें शोएब की ज्यादा जरूरत थी. हमने वही किया जो सही लगा. मैं उम्मीद करती हूं कि हम जल्द ही इन महामारी से सुरक्षित बाहर आएंगे”.

भविष्य को भी लेकर लगता है डर

सानिया ने कहा कि इन दिनों वह केवल अपने परिवार के बारे में सोच रही हैं. उनका पूरा ध्यान इस समय केवल अपने परिवार पर है. सानिया ने कहा, “मुझे आमतौर चीजों को लेकर चिंता नहीं होती. लेकिन कुछ दिन पहले रात को मैं भविष्य के बारे में सोचकर काफी घबरा गई थी. घर में जब छोटा बच्चा और बूढ़े मां-बाप हो तो आप बस उसके बारे में सोचते हैं, काम और टेनिस का ख्याल दिल में नहीं आता”.

अपने नाम किया था ये खिताब

इसी साल जनवरी में मां बनने के दो साल बाद सानिया ने कोर्ट में वापसी की थी. उन्होंने होबार्ट इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट का डबल्स खिताब अपने नाम किया था. इसके साथ ही उन्होंने फेड कप में भी शानदार प्रदर्शन किया, जिसके चलते भारत को पहली बार प्लेऑफ में जाने का मौका मिला. इस वजह से सानिया को फेड कप हर्ट अवॉर्ड से भी नवाजा गया था.

तेलंगाना राज्य की ब्रांड एम्बेसडर

बता दें, सानिया मिर्ज़ा भारत की एक स्टार प्लेयर हैं. उनका नाम अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी काफी ऊंचा है. सानिया एक शानदार प्लेयर होने के साथ-साथ बेहद खूबसूरत महिला भी हैं. वह अपने खेल और स्टाइलिश लुक के लिए जानी जाती हैं. बता दें, सानिया का जन्म 15 नवंबर 1986 को मुंबई में हुआ था. वह टेनिस प्लेयर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन तैराक भी हैं. इतना ही नहीं, वह तेलंगाना राज्य की ब्रांड एम्बेसडर भी हैं. सानिया मिर्जा का नाम भारत की उन खिलाड़ियों में शुमार होता है जो स्टाइलिश होने के साथ-साथ बेहद खूबसूरत और फेमस भी हैं. सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की है.

पढ़ें धर्म को लेकर बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का बड़ा बयान, कहा- मैं मानता नहीं इसे, मैं तो बस…

Show More

Related Articles

Back to top button
Close