विशेष

रोहिंग्या मुसलमानों ने हथियाई दिल्ली में सैकड़ों करोड़ रुपये की जमीन, मिल रहा है AAP का संरक्षण

आरोप हैं कि दिल्ली वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष रहे अमानतुल्लाह खान ने इन सभी लोगों का फर्जी आधार कार्ड बनवाया

रोहिंग्या मुसलमान लगातार देश में अपने पैर पसारते ही चले जा रहे हैं। दिल्ली के एक बड़े इलाके पर अब उन्होंने अपना कब्जा जमा लिया है। मदनपुर खादर में एक रिपोर्ट के मुताबिक रोहिंग्या मुसलमानों ने 5.2 एकड़ की जमीन को अवैध रूप से हथिया लिया है। आरोप लगे हैं कि दिल्ली वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष रहे अमानतुल्लाह खान की ओर से अपने लेटर हेड के माध्यम से इन सभी लोगों का फर्जी आधार कार्ड बनवाया गया और इन्हें यहां बसाया गया है

सरकारी सुविधा का उठा रहे लाभ रोहिंग्या मुसलमान

इस बारे में दैनिक भास्कर में तोषी शर्मा की एक विस्तृत रिपोर्ट प्रकाशित की गई है। इसमें लिखा गया है कि दिल्ली की इस जमीन पर अवैध तरीके से कब्जा करके रोहिंग्या मुसलमान बस तो गए ही हैं, साथ में सभी सरकारी सुविधाओं का भी पूरा लाभ उठा रहे हैं। ओखला से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान को इन सबके सबसे बड़े मददगार के तौर पर इस रिपोर्ट में बताया गया है, जिनकी ओर से राशन-पानी से लेकर हर तरह की मदद इन रोहिंग्या मुसलमानों को मुहैया कराई जा रही है।

रोहिंग्या मुसलमान हर काम कर रहे चोरी से

खबर की मानें तो किसी भी काम को वैध तरीके से ये रोहिंग्या यहां नहीं कर रहे हैं। बिजली चोरी से इस्तेमाल करके बिजली विभाग को चूना लगाने में जुटे हैं। अवैध बोरिंग के जरिए पीने का पानी वे निकाल रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार आलम यह है कि अवैध रूप से रह रहे जहां ये रोहिंग्या मुसलमान मजे की जिंदगी जी रहे हैं, वहीं इसी के आसपास के इलाकों में झुग्गियों में रहने वाले मजदूरों को राशन-पानी के लिए भी तरस जाना पड़ रहा है। साथ ही इनकी सुनने वाला भी कोई नहीं है।

सुप्रीम कोर्ट में केंद्र सरकार ने कहा था

सुप्रीम कोर्ट में केंद्र सरकार की ओर से बताया गया था कि रोहिंग्या मुसलमानों से भारत की सुरक्षा को खतरा पहुंच रहा है और उन्हें बाहर किया जाना आवश्यक है। आपराधिक वारदातों में आए दिन उनकी संलिप्तता दिखती रहती है। पुलिस प्रशासन के कुछ लोगों तक भी रोहिंग्या मुसलमानों की पहुंच है।रिपोर्ट के मुताबिक रोहिंग्या मुसलमानों के गांजा, स्मैक एवं अन्य मादक पदार्थों के अवैध व्यापार को रोक पाने में कालिंदी कुंज थाना विफल साबित हो रहा है।

रोहिंग्या मुसलमान को आप का मिल रहा संरक्षण

रेसिडेंस वेलफेयर एसोसिएशन के मुताबिक 5.2 एकड़ की जमीन का खसरा नंबर 612 है और सैकड़ों करोड़ रुपये इसकी कीमत है। अपने हितों के लिए आम आदमी पार्टी के नेताओं द्वारा यहां रोहिंग्या मुसलमानों को राशन-पानी आदि भी उपलब्ध कराए जा रहे हैं। स्थानीय लोगों के मुताबिक आप के विधायक अमानतुल्लाह खान ने योजनाबद्ध तरीके से एक साजिश के तहत 300 रोहिंग्या मुसलमानों को यहां बसाया है। रिपोर्ट के मुताबिक कंचन कुंज में एक जमीन पर इससे पहले ये सभी रोहिंग्या मुसलमान रह रहे थे। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर रोहिंग्या प्रेमी होने के आरोप पहले कपिल मिश्रा भी लगा चुके हैं।

पढ़ें राहुल गांधी बोले- मोदी सरकार मजदूरों को पैकेज की जगह खाते में डायरेक्ट पैसे करें ट्रांसफर

Back to top button