बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर हुई BFF सुहाना-अनन्या की नोंकझोंक, अनन्या ने मांगा टॉप तो सुहाना ने ऐसे की बेज्जती

अनन्या पांडे और सुहाना खान की दोस्ती जगजाहिर है. दोनों की दोस्ती काफी पुरानी है. फिल्मों में आने से पहले अनन्या कई बार सुहाना के साथ देखी जाती थीं. हालांकि, अब अनन्या स्टार बन गयी हैं, लेकिन अब भी दोनों की दोस्ती बरकरार है. स्टाइल, फैशन और पॉपुलरिटी के मामले में शाहरुख़ की लाडली सुहाना किसी से कम नहीं हैं. दोनों ही सहेलियां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और विडियो शेयर करती रहती हैं. दोनों एक दूसरे के पोस्ट पर कमेंट भी करती हैं, जिसे फैंस काफी एन्जॉय करते हैं.

अनन्या-सुहाना के बीच हुई नोंकझोंक

ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर सुहाना और अनन्या के बीच हुई बातचीत काफी वायरल हो रही है. बता दें, हाल ही में सोशल मीडिया पर सुहाना खान ने अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं और यही तस्वीरें अनन्या और सुहाना के बीच मीठी नोंकझोंक की वजह बन गयी. दरअसल, इन दिनों सुहाना अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए सुहाना ने बताया कि ये तस्वीरें उनकी मां द्वारा खींची गयी हैं.

पोस्ट की लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें

सुहाना ने शेयर की गयी तस्वीरों में सफेद रंग का ऑफ शोल्डर टॉप पहना है. इसके साथ उन्होंने ब्लू जींस टीम अप किया है. मिनिमल मेकअप और खुले बाल सुहाना के लुक में चार चांद लगा रहे हैं. कुल मिलाकर इन तस्वीरों में सुहाना का ग्लैमरस और स्टाइलिश अवतार देखने को मिल रहा है, जो कि फैंस को भी खासा पसंद आ रहा है. बता दें, इन तस्वीरों को गौरी ने भी अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. गौरी ने बेटी सुहाना की तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, ‘न मेकअप, न हेयर बस मेरी फोटोग्राफी’.

 

View this post on Instagram

 

No hair !!!!! No make up !!!! Just my photography!!!!

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

अनन्या ने उधार मांगा टॉप

सुहाना की इन तस्वीरों पर कमेंट्स की बाढ़ आ गयी है. लेकिन एक कमेंट जो सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है, वह किसी फैन का नहीं बल्कि उनकी ही बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे का है. अनन्या ने सुहाना के टॉप की तारीफ करते हुए कमेंट किया कि, ‘मुझे ये टॉप बहुत पसंद आया सू! लेकिन तुम मुझे उधार नहीं दोगी’. अनन्या के इस कमेंट पर सुहाना ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया जो लोगों को काफी पसंद आया और लोग सुहाना के सेंस ऑफ़ ह्यूमर की तारीफ करने लगे.

सुहाना का मजेदार रिप्लाई

सुहाना ने लिखा, ‘पहले मेरे शॉर्ट्स वापस करो’. जिस पर अनन्या ने लिखा, ‘कभी नहीं, मैंने अभी पहना है और हर दिन, हमेशा पहनूंगी’. इस तरह दो सहेलियों के बीच हुई ये मजेदार बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी. दोनों के बीच हुई इस बातचीत से पता चलता है कि वे एक-दूसरे की काफी अच्छी दोस्त हैं और दोनों के बीच बॉन्डिंग भी काफी स्ट्रांग है. सुहाना और अनन्या एक-दूसरे के कपड़े भी पहनती हैं जैसा कि आमतौर पर हर बेस्ट फ्रेंड्स के बीच होता है.

पढ़ें मदर्स डे पर फूटा शाहरुख की लाड़ली सुहाना का गुस्सा, बोली ‘मैं अपने माँ की तरह क्यों नहीं दिखती हूँ

यह भी पढ़ें शादी के बाद शाहरुख खान ने गौरी के सामने रखी थी ‘बुर्का पहनने और नमाज पढ़ने’ की शर्त

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button