बॉलीवुड

मदर्स डे पर फूटा शाहरुख की लाड़ली सुहाना का गुस्सा, बोली ‘मैं अपने माँ की तरह क्यों नहीं दिखती हूँ

समूची दुनिया इस वक्त जब कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रही है तो इसी बीच बीते 10 मई को दुनियाभर में मदर्स डे भी मनाया गया है। आमजनों से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और उनके बच्चों तक ने मदर्स डे सेलिब्रेट किया है। मदर्स डे के दौरान बहुत से बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज की ओर से सोशल मीडिया में ऐसे पोस्ट शेयर किए गए हैं, जिसमें वे अपनी मां के साथ नजर आ रहे हैं। अपनी पोस्ट में सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने अपनी मां के प्रति प्यार और उनके प्रति सम्मान व कृतज्ञता का इजहार किया है। शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान की ओर से भी इस विशेष अवसर पर अपनी मां के प्रति अपनी भावनाओं का इजहार किया गया है।

खुद पर गुस्से का इजहार

मदर्स डे को सेलिब्रेट करने के दौरान जिस तरीके से बॉलीवुड के बाकी सेलिब्रिटीज ने अपनी मां के प्रति अपनी भावनाओं को जाहिर किया, ठीक उसी तरीके से सुहाना खान ने भी अपनी मां गौरी खान के प्रति अपनी भावनाएं प्रकट तो कीं, मगर उनका अंदाज बेहद जुदा रहा। अपनी इस पोस्ट के जरिए दरअसल सुहाना खान ने अपनी मां से ही अपनी तुलना कर डाली। सुहाना खान ने मां से खुद की तुलना करते हुए खुद पर इस दौरान गुस्सा भी जाहिर किया है।

ये सोच कर पागल हुई जा रहीं सुहाना

बॉलीवुड के अन्य सेलेब्रिटीज और स्टार किड्स ने जिस तरीके से मदर्स डे पर सोशल मीडिया में अपनी मां की खूबियों का बखान किया है, उसी तरीके से सुहाना खान ने भी अपनी मां गौरी खान के बारे में यहां काफी कुछ लिखा है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मां गौरी खान को सुहाना खान ने मदर्स डे विश किया है। साथ में उन्होंने लिखा है कि सच कहूं मां तो यह सोच कर मैं पागल हुई जा रही हूं कि आप के जैसी आखिर मैं क्यों नहीं दिखती।

पोस्ट की मां की ये तस्वीर

मदर्स डे पर सुहाना खान ने जो बातें यहां लिखी हैं, उसे व्यक्त करने के लिए उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है। यह तस्वीर उनकी मां गौरी खान की है। यह एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है। इस तस्वीर में गौरी खान की खूबसूरती देखते ही बन रही है। इसी को आधार बनाकर सुहाना खान ने यह लिखा है कि उन्हें खुद पर इस बात को लेकर बड़ा गुस्सा आता है कि आखिर वे अपनी मां गौरी खान की तरह क्यों नहीं दिखती हैं, जो कि खूबसूरती की मल्लिका हैं।

गौरी खान ने भी किया पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

Maternal bonds .. happy Mother’s Day . ❤️

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on


गौरी खान की ओर से भी मदर्स डे पर इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की गई हैं, जिनमें मां की ममता का इजहार उन्होंने किया है। एक कोलाज तस्वीर उन्होंने पोस्ट की है, जिसमें एक ओर अपनी मां के साथ गौरी खान दिख रही हैं, जबकि दूसरी ओर अपने तीनों बच्चों आर्यन, सुहाना खान और अबराम के साथ वे नजर आ रही हैं। तस्वीर के साथ गौरी खान ने लिखा है- मां की बॉन्डिंग। सभी को हैप्पी मदर्स डे।

पढ़ें बिग बॉस खत्म होते ही चमकी आसिम की किस्मत, शाहरुख की बेटी सुहाना के साथ फिल्म में आएंगे नज़र?

Show More

Related Articles

Back to top button
Close