बॉलीवुड

समंदर किनारे रवीना टंडन की ग्लैमरस तस्वीरें वायरल, पति अनिल थडानी संग दिखीं इस अवतार में

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री रही हैं. उनकी खूबसूरती आज भी देखते ही बनती है. इतनी उम्र हो जाने के बाद आज भी रवीना टंडन पूरी तरह से फिट नजर आती हैं. अपनी फिटनेस की वजह से उन्होंने अब भी लाखों फैंस को अपना दीवाना बना रखा है. इन दिनों लॉकडाउन चल रहा है और सोशल मीडिया पर सभी सेलेब्स एक्टिव हो गए हैं. उन्हीं में से एक हैं रवीना टंडन. हालांकि, रवीना सोशल मीडिया पर तो पहले से ही एक्टिव थीं, लेकिन इन दिनों वह अपनी बेटी के साथ टिक टॉक विडियो बनाकर सुर्खियां बटोर रही हैं.

पति संग शेयर की बीच फोटोज

इसी बीच रवीना ने अपने पति अनिल थडानी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गयी हैं. रवीना की समंदर किनारे इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट्स क्रर हे हैं. रवीना की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. फोटो में रवीना की अदाएं देखने लायक हैं.

लिखी ये बात

 

View this post on Instagram

 

To be back sunkissed,on a beach,the sunshine and the sand … with the waves gently teasing your toes ..#waiting #lockdownblues

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on


अपनी इन ग्लैमरस तस्वीरों को शेयर करते हुए रवीना ने कैप्शन दिया है, “सन किस्ड, बीच, रेत और सनशाइन पर वापस आए, उन लहरों के साथ जो आपके पैर की उंगलियों को टीज कर रहे हों”. इन फोटोज में रवीना ने ऑरेंज ऑउटफिट पहना है और आंखों पर ब्लू कलर के सनग्लासेज लगाए हैं, जो उन पर काफी जंच रहे हैं.

कमेंट हुआ वायरल

इससे पहले रवीना तब चर्चा में आई थीं, जब मदर्स डे पर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बच्चों संग कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. हाल ही में रवीना अपने एक मजेदार कमेंट को लेकर भी खूब लाइमलाइट में रही थीं. दरअसल, उन्होंने अपने फैन के एक कमेंट का इतना मजेदार रिप्लाई दिया था कि उनका कमेंट वायरल हो गया. बता दें, रवीना अपने अभिनय के अलवा अपने सेंस ऑफ़ ह्यूमर के लिए भी जानी जाती हैं.

फैन ने किया शादी के लिए प्रपोज

हुआ यूं था कि रवीना ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर हिल स्टेशन वेकेशन की कुछ तस्वीरों को शेयर किया था. तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया था, “जब गर्मी सहन न हो…मेरा दिल बर्फीली छुट्टी के सपने देखने लगता है”. रवीना की ये तस्वीरें उनके एक फैन को इस कदर पसंद आई कि उसने एक्ट्रेस को अगले जन्म में शादी के लिए प्रपोज कर डाला. फैन ने रवीना की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा था, “रवीना मैम क्या आप अगले जन्म में मुझसे शादी करेंगी?”.

बड़ा मजेदार था रवीना का रिप्लाई

फैन के इस कमेंट पर रवीना की नजर पड़ गयी और उन्होंने मजेदार रिप्लाई देते हुए लिखा कि, “सॉरी सात जन्मों की पहले से बुकिंग है”. रवीना का ये रिप्लाई उनके फैंस को काफी पसंद आया था और उन्होंने रवीना की इस पोस्ट पर ढेर सारा प्यार लुटाया था.

2004 में की थी शादी

बता दें, रवीना टंडन की उम्र अभी 45 साल है. उन्होंने साल 2004 में अनिल थडानी से शादी की थी. उनकी एक खूबसूरत सी बेटी भी हैं जिनका नाम राशा थडानी है. राशा की भी आये दिन सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. राशा की उम्र महज 15 साल है पर रवीना के फैंस उन्हें अभी से फिल्मों में देखने को बेताब हैं.

पढ़ें इस वजह से करीना-करिश्मा को लेकर पति से अलग रहने लगी थीं बबीता, 15 साल बाद लिया था फैसला

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button