बॉलीवुड

बिग बॉस खत्म होते ही चमकी आसिम की किस्मत, शाहरुख की बेटी सुहाना के साथ फिल्म में आएंगे नज़र?

15 फरवरी को बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले हुआ। सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 की ट्राफी, 50 लाख की प्राइज मनी और विजेता का ख़िताब अपने साथ ले गए। इस बार का बिग बॉस सभी सीजनों से बेहद खास रहा। इस बार बिग बॉस में ऐसी-ऐसी चीजें हुईं, जिसके बारे में आप ने कभी सोचा नहीं होगा। साथ ही इस बार कुछ ऐसे मजेदार कंटेस्टेंट्स आये, जिन्होंने शो को खूब टीआरपी दी। शहनाज़ की मस्ती हो या सिद्धार्थ का अग्रेशन, पारस का दिलफेंक अंदाज हो या माहिरा का मसला, दर्शकों ने हर एक मोमेंट को खूब एन्जॉय किया। लेकिन एक कंटेस्टेंट जिसकी चर्चा हर जगह रही और वह कोई और नहीं बल्कि आसिम रियाज़ हैं। आसिम रियाज़ दूसरे स्थान पर रहे। लोगों का यह भी कहना ही की असीम को सिर्फ सिद्धार्थ के वजह TRP मिली।

सिद्धार्थ के जीतने के बाद सोशल मीडिया पर कई लोग शो को फिक्स्ड बता रहे हैं और उनके हिसाब से आसिम को शो का विनर होना चाहिए था। ऐसे में खुद आसिम ने एक इंटरव्यू दिया जहां उन्होंने सिद्धार्थ का समर्थन करते हुए कहा कि शो फिक्स्ड नहीं था। यहां जो दिखता है वही रियल है। सिद्धार्थ विनर बना है तो अपने दम पर बना है, सिद्धार्थ विनर है । आसिम रियाज़ जब पहली बार बिग बॉस के घर में दिखे थे तब ज्यादा लोग उन्हें जानते नहीं थे। लेकिन 20 हफ़्तों के इस शानदार सफर से उन्होंने घर-घर में अपनी पहचान बना ली। आसिम की फैन फॉलोइंग इस कदर बढ़ गयी जितनी एक स्टार की होती है। साथ ही यह खबरें भी खूब उड़ीं कि आसिम को बॉलीवुड की फिल्म मिल गयी है।

सुहाना के साथ होगा डेब्यू?

लेकिन अब जो खबरें सामने आ रही हैं, उसे जानकर आसिम के फैंस खुशी से झूम उठेंगे. खबरें हैं कि आसिम के हाथ बॉलीवुड की एक बड़ी फिल्म लग सकती है और वह किसी छोटी-मोटी अभिनेत्री के साथ नहीं बल्कि बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ डेब्यू कर सकते हैं . बिग बॉस का विनर सामने आने के बाद आसिम अपने नए प्रोजेक्ट्स की तलाश में निकल गए हैं. इसी कड़ी में बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी चर्चा शुरू हो गयी है.

इस फिल्म में कर सकते हैं काम

एक रिपोर्ट की मानें तो करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 3 में सुहाना और आसिम एक साथ स्क्रीन शेयर कर सकते हैं. ये आसिम और सुहाना का बॉलीवुड डेब्यू होगा. आसिम और सिद्धार्थ के नाम की चर्चा तब से ही शुरू हो गयी थी, जब दोनों बिग बॉस में आये थे. दोनों की दोस्ती और दुश्मनी को दर्शकों ने खूब पसंद किया. दोनों पहले तो एक-दूसरे के जिगरी दोस्त बने नजर आये, लेकिन बाद में इस कदर झगड़े कि इन्हें समझाना काफी मुश्किल हो गया.

अब जबकि शो खत्म हो चुका है और सभी कंटेस्टेंट्स अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए आगे बढ़ गए हैं तो ये आसिम रियाज़ के लिए एक बड़ा डेब्यू साबित हो सकता है. कुछ दिनों पहले ये खबरें भी आ रही थी कि करण जौहर स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 3 बनाने की सोच रहे हैं. ऐसे में देखना बहुत दिलचस्प होगा कि फिल्म में करण आसिम और सुहाना को ही लेते हैं या फिर ये खबर महज एक अफवाह बनकर रह जाती है.

पढ़ें सिद्धार्थ ने अपनी चहेती शहनाज़ को छोड़ पारस को किया सेफ, आसिम बोला ‘तू धोखेबाज़ हैं’, देखे विडियो

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

 

Back to top button