बॉलीवुड

सिद्धार्थ ने अपनी चहेती शहनाज़ को छोड़ पारस को किया सेफ, आसिम बोला ‘तू धोखेबाज़ हैं’, देखे विडियो

बिग बॉस का 13वा सीजन ख़त्म होने में बस 10 दिन ही शेष रह गए हैं. ऐसे में टॉप 5 में जाने को लेकर घर के सदस्यों में मारामारी चल रही हैं. हाल ही में बिग बॉस ने घर में मौजूद सभी 7 सदस्यों को नॉमिनेट किया था. हालाँकि सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज और रश्मि देसाई ने अपनी एलिट मेंबरशिप के अधिकार का प्रयोग करते हुए खुद को सेफ कर लिया था. इसके बाद बिग बॉस ने एलटी क्लब के मेंबर को एक विशेष अधिकार दिया. इस अधिकार के तहत टास्क में जितने वाला एलिट सदस्य नॉमिनेटेड सदस्यों पारस, माहिरा, शहनाज़ और आरती में से किसी एक और सेफ कर सकता हैं.

ऐसे में आसिम, रश्मि और सिद्धार्थ आपस में बातचीत करते हैं कि वे किसे सेफ करना चाहते हैं. ऐसे में आसिम आरती का नाम लेता हैं, रश्मि शहनाज को चूज करती हैं जबकि सिद्धार्थ आश्चर्यजनक रूप से पारस छाबड़ा को सेफ करना चाहता हैं. सिद्धार्थ का लॉजिक हैं कि पारस ने एक बार उन्हें सेफ किया था ऐसे में इस बार वे पारस को सुरक्षित कर उनका एहसान उतारना चाहते हैं. इसके बाद जब टास्क शुरू होता हैं तो एक बार फिर आसिम और सिद्धार्थ की हिंसक भिड़त हो जाती हैं. ये दोनों एक दुसरे पर खूब चीखते चिल्लाते हैं और धक्का भी देते हैं.

सिद्धार्थ ये टास्क जीतकर पारस को सेफ कर देते हैं. ये देख पारस की आँखों से आंसू निकल आते हैं. वे माहिरा से कहते हैं कि उन्हें इसकी उम्मीद नहीं थी. दरअसल सभी को यही लग रहा था कि सिद्धार्थ अपनी फेवरेट शहनाज या दोस्त आरती को ही सेफ करेंगे. हालाँकि सिद्धार्थ ने पारस को सेफ कर सभी को हैरान कर दिया. आसिम को ये बात हजम नहीं होती हैं और वो सिद्धार्थ से कहता हैं कि तूने अपनी दोस्त आरती और शहनाज को धोखा दिया और पारस को सेफ कर दिया. आसिम की इस बात पर शहनाज़ नाराज हो जाती हैं और कहती हैं कि तुझे सिद्धार्थ का गेम पता नहीं हैं. वे आगे आसिम से कहती हैं कि तू आरती को इसलिए सेफ करना चाहता था क्योंकि वो कमजोर हैं.

बता दे कि आसिम का लॉजिक यही था कि यदि आरती सेफ हो जाती हैं तो फिर पारस, माहिरा और शहनाज़ में से किसी एक के आउट होने के चांस बढ़ जाते. वहीं सिद्धार्थ का लॉजिक था कि शहनाज़ ज्यादा पॉपुलर हैं तो उसे सेफ करने की जरूरत नहीं हैं इसलिए पारस को कर दो. हालाँकि एक बात अभी भी क्लियर नहीं हैं कि सिद्धार्थ ने अपनी दोस्त आरती को सेफ क्यों नहीं किया. बिग बॉस प्रोमो में साफ़ दिखाई देता हैं कि आरती को इस बात का कितना बुरा लगा हैं और वो रोते हुए दिखाई देती हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आरती और सिद्धार्थ घर के बाहर भी काफी सालो से दोस्त रहे हैं. घर में भी आरती ने सिद्धार्थ का हमेशा साथ दिया हैं. लेकिन फिर भी सिद्धार्थ ने अपनी दोस्त आरती को टॉप 5 में जाने के लिए सेफ नहीं किया. बरहाल आप ये प्रोमो देखे.


वैसे आपको क्या लगता हैं सिद्धार्थ ने पारस को सेफ कर सही किया या गलत?

Back to top button