बॉलीवुड

बेटी अनन्या को फिल्मफेयर अवार्ड मिलने की खुशी में भावूक हो गए चंकी पांडे, कह दी इतनी बड़ी बात

16 फरवरी रविवार के दिन बहुत ही धूमधाम के साथ 65वें एमेजॉन फिल्मफेयर अवॉर्ड का आयोजन किया गया, 65वें एमेजॉन फिल्मफेयर अवॉर्ड का आयोजन गुवाहाटी में हुआ था। एमेजॉन द्वारा आयोजित इस फिल्मफेयर अवॉर्ड में चंकी पांडे कि सुपुत्री अनन्या पांडे को बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के अवार्ड से नवाजा गया। अनन्या पांडे ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर- 2’ से बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा था। अनन्या पांडे को मिले इस इस अवॉर्ड से उनके पिता चंकी पांडे भी बहुत प्रसन्न हैं।फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईययर-2’ 10 मई साल 2019 को सिनेमा घरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अनन्या पाण्डे के साथ मुख्य भूमिका में टाइगर श्रॉफ भी नजर आए थे।

चंकी पांडे को आजतक अपने बॉलीवुड के इतने लम्बे करियर में एक भी फिल्म फेयर में अवॉर्ड नहीं मिला है। जब अनन्या पांडे को फिल्म फेयर अवॉर्ड मिला तो उनके पिता चंकी पांडे की आँखों में ख़ुशी के आंसू आ गए और उन्होंने अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए कहा, ”मेरे 34 साल के इतने लम्बे करियर में आजतक मुझे फिल्मफेयर के लिए चार बार नॉमिनेट किया गया। फिल्म ‘तेजाब’, ‘आंखें’, ‘हाउजफुल’ और ‘अपना सपना मनी मनी’ के लिए मुझे फिल्म फेयर अवार्ड के नॉमिनेट किया गया पर अफ़सोस मुझे अभी तक एक बार भी फिल्मफेयर अवॉर्ड नहीं मिल पाया।


इसलिए जब मेरी बेटी अनन्या को फिल्मफेयर अवॉर्ड दिया गया है तो आज मुझे बहुत ही ज़्यादा ख़ुशी हो रही है। जिस वक़्त अनन्या को अवॉर्ड प्रदान किया जा रहा था तब सच में मेरी आंखों में खुशी के आंसू भर आये थे। अनन्या इस फिल्म फेयर अवॉर्ड को डिजर्व भी करती हैं। फिल्म फेयर अवॉर्ड देश में बॉलीवुड का सबसे बड़ा अवॉर्ड है।”चंकी पांडे आगे कहते हैं की ”मुझे इस बात का बहुत ही अफसोस है कि मैं इस फिल्म फेयर अवॉर्ड फंक्शन में नहीं जा पाया, क्योंकि उस वक़्त मैं बहुत ही बिजी था। मेरी पत्नी फिल्म फेयर अवॉर्ड फक्शन को अटेंड करने गईं थीं और मैं लगातार उनके साथ फोन पर कनेक्टेड था। सच में आज मुझे मेरी बेटी अनन्या पर बहुत ही गर्व महसूस हो रहा है।”

जब चंकी पांडे से सवाल किया गया कि वो अपनी पत्नी भावना और अनन्या के बारे में क्या कहना चाहते है तो उन्होंने जवाब दिया ” मैंने देखा कि जब अनन्या को अवॉर्ड दिया गया तो ख़ुशी के मारे मेरी पत्नी ने अनन्या को गले से लगा लिया और उसे किस किया।

मेरी पत्नी भी इस अवार्ड को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित थीं। मुझे तो आज तक कभी भी फिल्मफेयर अवॉर्ड नहीं मिला पर मेरी बेटी ने अपने इस छोटे से करियर में इस अवॉर्ड को हासिल करने के लिए बहुत कड़ी मेहनत की है। अनन्या आइने के सामने जाकर कई घंटो तक लगातार प्रैक्टिस करतीं थीं और उसके द्वारा की गयी मेहनत का फल आज उसे इस फिल्म फेयर अवॉर्ड के रूप में मिला।” अनन्या पांडे को बेस्ट फिल्म फेयर अवार्ड मिलने पर उनके पिता चंकी पांडे की ख़ुशी देखते ही बनती है। अपनी बेटी इस बड़ी सफलता के लिए चंकी बहुत ही खुश हैं।

Back to top button