बॉलीवुड

कभी बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस हुआ करती थी ये हसीनाएं, अब हो गया फिल्मों से पत्ता साफ़

बॉलीवुड एक्ट्रेस का लम्बे समय तक फिल्म इंडस्ट्री में बने रहना बेहद मुश्किल हो जाता हैं.

बॉलीवुड एक ऐसी दुनिया हैं जहाँ कई एक्टर्स आते हैं और कई चले भी जाते हैं. ऐसे बहुत कम होते हैं जो लम्बे समय तक टिक पाते हैं. खासकर बॉलीवुड एक्ट्रेस का लम्बे समय तक फिल्म इंडस्ट्री में बने रहना बेहद मुश्किल हो जाता हैं. ये अभिनेत्रियाँ शादी के बाद फिल्मों से गायब सी हो जाती हैं. यदि शादी ना भी हुई हो तो एक ख़ास उम्र के बाद उन्हें फिल्मों में लीड एक्ट्रेस के रोल मिलना बंद हो जाते हैं. अभिनेताओं के साथ ऐसा कम देखा जाता हैं. उनका बतौर लीड एक्टर करीयर बहुत लम्बा चल जाता हैं. खैर आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों से मिलाने जा रहे हैं जो एक समय में अपने हॉट और बोल्ड अवतार की वजह से फिल्म इंडस्ट्री में बेहद पॉपुलर हुई थी, लेकिन वर्तमान में उनका फिल्मों से पत्ता साफ़ हो गया हैं.

उदिता गोस्वामी (Udita Goswami)

36 वर्षीय उदिता गोस्वामी ने साल 2003 में ‘पाप’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद अक्सर और जहर जैसी हिट फ़िल्में देकर वे चर्चा में आई थी. उदिता गोस्वामी का करियर महज 12 साल का रहा जिसमे उन्होंने सिर्फ 12 ही फ़िल्में की थी. डायरेक्टर मोहित सूरी से शादी करने के बाद उदिता ने फिल्मों में काम करना लगभग बंद कर दिया था.

अंतरा माली (Antara Mali)

44 वर्षीय अंतरा माली की पहली बॉलीवुड फिल्म ‘ढूंढते रह जाओगे’ (1998) थी. अंतरा की शुरुआत में कुछ फ़िल्में जरूर हिट हुई थी लेकिन बाद में उन्हें फिल्मों में रोल मिलना कम हो गए. अब वे ना के बराबर फिल्मों में आती हैं. उनकी अंतिम फिल्म 2010 में आई ‘एंड वंस अगेन’ थी. अपने 12 साल के फ़िल्मी करियर में अंतरा ने भी महज 12 फिल्मों में ही काम किया हैं. अंतरा ने 2009 में Che Kurrien से शादी रचाई थी.

किम शर्मा (Kim Sharma)

40 वर्षीय किम ‘मोहब्बतें’ फिल्म में अपने सपोर्टिंग रोल के लिए जानी जाती हैं. किम ने बॉलीवुड में जगह बनाने की बहुत कोशिशें की लेकिन बात नहीं बन पाई. वे क्रिकेटर युवराज सिंह से अफेयर को लेकर भी चर्चा में आई थी. किम ने 2010 में अली पंजानी से शादी रचाई थी लेकिन 2016 में दोनों का तलाक हो गया. सोशल मीडिया पर लोग किम की तस्वीरें बहुत पसंद करते हैं. लुक के मामले में वे आज भी कमाल लगती हैं.

जैस्मिन (Jasmin)

वीराना’, ‘बंद दरवाजा’, ‘डाक बंगला’ और ‘पुरानी हवेली’ जैसी हॉरर फ़िल्में कर फेमस हुई जैस्मिन आज वर्तमान में कहाँ हैं और क्या कर रह रही हैं इसका किसी को कोई पता नहीं हैं. जैस्मिन की खूबसूरती बड़ी कमाल की थी. यही वजह थी कि अंडरवर्ल्ड डॉन भी जैस्मिन के दीवाने हो गए थे. वे लोग जैस्मिन को रोज फोन कर परेशान करते थे. कहा जाता हैं कि इसी वजह से वे भारत छोड़ गुमनामी की जिंदगी जीने लगी थी.

वैसे इन सभी एक्ट्रेस में से आपकी फेवरेट कौन थी हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताए. समय एक ऐसी चीज हैं जो आपको कब ऊँचाइयों पर ले जाए और कब वापस जमीन पर लाकर खड़ा कर दे कुछ कहा नहीं जा सकता हैं. इसलिए इंसान को हर सिचुएशन के लिए खुद को रेडी रखना चाहिए.

Back to top button