बॉलीवुड

बेहद दिलचस्प है माधुरी दीक्षित और श्रीराम की पहली मुलाकात का किस्सा, ऐसे हुई थी प्यार की शुरुआत

माधुरी की खूबसूरती का आलम ये था कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान को भी सपने में सिर्फ माधुरी ही दिखाईं देती थीं

बॉलीवुड इंडस्ट्री में धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित लॉकडाउन के बीच अपना 53वां जन्मदिन मना रहीं हैं।माधुरी कीएक्टिंग और खूबसूरती के करोड़ों दीवाने हैं। वो एक ऐसी अभिनेत्री थीं जो अगर मुस्करा दें तो लोगों की सांसे थम जाती थी और हर कोई उन पर अपना दिल हार जाता था। एक दौर था जब पर्दे पर सिर्फ माधुरी का जलवा था। हर लड़की उनकी तरह डांस करना चाहती थी और हर लड़का उनके जैसी गर्लफ्रेंड चाहता था। माधुरी की खूबसूरती की दीवानगी से तो हमारा पड़ोसी देश पाकिस्तान भी नहीं बच पाया था। हर दिल में बसने वाली माधुरी ने जब अचानक से सबको अपने शादी की खबर दी तो हर कोई हैरान रह गया था। आपको बताते हैं कैसे हुई थी श्रीराम नेने और माधुरी की मुलाकात और कैसे शुरु हुई थी ये लव स्टोरी।

ऐसी थी माधुरी और श्रीराम की पहली मुलाकात

माधुरी अपने करियर के पीक पर थीं जब अचानक उन्होंने श्रीराम नेने से शादी कर ली थी। उनके इस फैसले ने करोड़ों लोगों के दिल तोड़ दिए थे और हर किसी को हैरान कर दिया था। माधुरी बॉलीवुड की एक सुपरस्टार और श्रीराम नेने अमेरिका में एक डॉक्टर, ऐसे में दोनों की मुलाकात कहां और कैसे हुई ये जानने में हर किसी को दिलचस्पी रहती है। एक इंटरव्यू में माधुरी ने अपने और श्रीराम नेने की मुलाकात और प्यार के बारे में बताया था।

धक-धक गर्ल माधुरी ने कहा कि श्रीराम नेने से मेरी पहली मुलाकात लॉस ऐंजेलिस में मेरे भाई की ही पार्टी में हुई थी। उस वक्त जब राम मुझसे मिले तो वो ये नहीं जानते थे कि मैं बॉलीवुड में एक सफल अभिनेत्री हूं। मुझे उनकी ये बात बहुत शानदार लगी थी। उन्हें बिल्कुल नहीं पता था कि मैं हिंदी सिनेमा में एक बड़ा नाम हूं। ये मेरे लिए काफी अच्छा था।

शादी कर तोड़े करोड़ो फैंस के दिल

माधुरी ने आगे बताया कि जब हमारी बात-चीत शुरु हुई तो उन्होंने मुझे पूछा कि क्या आप मेरे साथ पहाड़ों पर बाइक राइड के लिए चलेंगी? उस वक्त मैंने भी कहा कि ठीक है, पहाड़ भी है और बाइक भी है, अच्छा लगेगा। हालांकि जब हम पहाड़ पर पहुंचे तो मुझे एहसास हुआ कि ये करना तो बहुत ही मुश्किल है। यहीं से हम दोनों एक दूसरे के करीब आए। हमने कुछ वक्त तक एक दूसरे को डेट किया और फिर हमने शादी कर ली।

गौरतलब है कि श्रीराम नेने से शादी करने का फैसला माधुरी के फैंस के लिए काफी हैरानी भरा था। दरअसल माधुरी का बॉलीवुड में कई एक्टर्स के साथ नाम जुड़ चुका था। इसके बाद सबको ये ही लगता था कि माधुरी किसी फिल्म स्टार से ही शादी करेंगी। बता दें कि माधुरी का नाम उनके को-स्टार अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ और संजय दत्त के साथ जुड़ा था। संजय दत्त से तो माधुरी के शादी के भी चर्चे थे, लेकिन ये रिश्ता संजय के जेल जाते ही खत्म हो गया था।

माधुरी का दिल सिर्फ संजय दत्त ने ही नहीं बल्कि पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने भी तोड़ा था। अजय और माधुरी भी एक वक्त पर काफी करीब आ गए थे। उस वक्त इनके अफेयर की खबरें जोरों पर थीं। हालांकि अजय जडेजा का नाम मैच फिक्सिंग में आ गया और फिर माधुरी ने उनसे दूरी बना ली थी। ऐसे में माधुरी को जब श्रीराम का साथ मिला तो वो खुद को उनसे प्यार करने से नहीं रोक पाईं और दोनों ने शादी कर ली। आज माधुरी अपने पति और दो बेटों के साथ काफी खुश हैं। माधुरी अक्सर अपने परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close