बॉलीवुड

दिन भूलकर सोनाक्षी ने कर दी बड़ी गलती, ट्रोलर्स बोले- सलमान खान के गाने में जगह न मिलने से…

भारत में जिस तरीके से कोरोना महामारी फैली हुई है, उसे देखते हुए 17 मई तक का लॉकडाउन देशभर में लगा हुआ है। इसकी वजह से बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस वक्त अपने घरों में ही रह रहे हैं। सभी सितारे सोशल मीडिया में इस वक्त बड़े ही सक्रिय नजर आ रहे हैं और सोशल मीडिया में रोजाना कुछ-न-कुछ उनकी ओर से शेयर किया जा रहा है। सोनाक्षी सिन्हा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है, जो कि लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया में सक्रिय रहकर बड़ी सुर्खियां बटोर रही हैं। उनकी तरफ से अपनी एक खूबसूरत सेल्फी सोशल मीडया में शेयर की गई है, मगर इसके कैप्शन में जो उन्होंने लिखा है, उसकी वजह से इन्हें एक बार फिर से ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा है।

दिन ही भूल गईं सोनाक्षी

ट्रोलर्स के निशाने पर तो सोनाक्षी सिन्हा हमेशा दिख जाती हैं। ये ट्रोलर्स किसी भी मौके पर सोनाक्षी सिन्हा को ट्रोल करने से बाज नहीं आते हैं। ऐसे में एक बार फिर से सुनाक्षी सिन्हा को ट्रोलर्स ने अपना निशाना बना लिया है। सोनाक्षी की ओर से दरअसल बीते बुधवार को अपने ट्विटर एकाउंट से एक सेल्फी शेयर की गई थी। इसमें उन्होंने लिखा था- संडे सेल्फी, क्योंकि मुझे अब याद नहीं कि आज कौन-सा दिन है। कोरोना के समय की जिंदगी, लॉकडाउन। बस फिर क्या था, लोगों ने इसे लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

इस तरह से कर रहे ट्रोल

सोनाक्षी सिन्हा की यह तस्वीर सामने क्या आई कि ट्रोलर्स ने तुरंत उन्हें अपने निशाने पर ले लिया। इस कैप्शन को रामायण से जोड़ते हुए एक यूजर ने लिख दिया कि रामायण का किरदार भी आप भूल गई थीं।


दूसरे ने यह लिखा कि रामायण भूलने के बाद अब तारीख भी आप भूल गई हैं।


इसी तरीके से एक और यूजर ने उन्हें निशाना बनाते हुए लिखा कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि डिप्रेशन में आप चली गई हैं।


अपने नए गाने में शायद सलमान खान ने इन्हें जगह नहीं दी है। इसलिए बेचारी डिप्रेशन में है। एक और यूजर ने उन्हें कैलेंडर देखने तक की सलाह दे डाली और लिख दिया कि आज बुधवार है।

KBC के लिए भी इससे पहले हुई थीं ट्रोल

सोनाक्षी सिन्हा जब केबीसी 11 में गेस्ट के तौर पर पहुंची थीं तो उन्हें यह नहीं जानकारी थी कि किसके लिए हनुमान जी संजीवनी बूटी लेकर आए थे। इसके बाद तो रामायण से गहरा नाता ही उनका जुड़ गया था। तब से बहुत से लोग उन्हें फिर से रामायण का प्रसारण देखने की सलाह दिए जा रहे हैं। केबीसी में इस सवाल को पूछे जाने के बाद सोनाक्षी कंफ्यूज हो कर जवाब नहीं दे पाई थीं, जिसके बाद से ट्रोलर्स ने उन्हें निशाना बनाना शुरू कर दिया। हालांकि, सोनाक्षी सिन्हा ने ट्रोलर्स को बहुत ही अच्छी तरीके से हैंडल किया था, जबकि उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने इस मामले के बाद यह कहा था कि अपनी बेटी पर उन्हें गर्व है।

पढ़ें सोनाक्षी सिन्हा ने खोल कर रख दी बॉलीवुड की पोल, कहा- यहां पहले लोग आपके दोस्त बनते हैं और फिर..

यह भी पढ़ें सोनाक्षी सिन्हा ने पति को लेकर जताई इच्छा, जानिये आखिर कैसा पति चाहिए सोनाक्षी सिन्हा को

Show More

Related Articles

Back to top button
Close