बॉलीवुड

भल्लाल देव बनने वाले हैं सोनम कपूर का जीजा, इंस्टग्राम पर लिखा राणा दग्गुबाती तुम्हें खुश रखे

फिल्म बाहुबली में भल्लादेव का किरदार निभाने वाले फिल्म अभिनेता राणा दग्गुबाती के अभिनय को इस फिल्म में बहुत पसंद किया गया। भल्लादेव के रूप में उन्हें एक विशेष लोकप्रियता हासिल हो गई है। राणा दग्गुबाती इन दिनों अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। जी हां, खुलेआम अपने रिश्ते पर राणा दग्गुबाती ने मुहर भी लगा दी है। अपनी होने वाली दुल्हनिया के साथ राणा दग्गुबाती की ओर से एक फोटो सोशल मीडिया में शेयर की गई है। सोशल मीडिया में उन्होंने इस फोटो को शेयर तो किया ही है, साथ ही यह भी बताया है कि मिहीका बजाज को इन दिनों वे डेट कर रहे हैं।

शेयर की सेल्फी

अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर राणा दग्गुबाती की ओर से एक सेल्फी शेयर की गई है। इस सेल्फी के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- और उसने हां कह दिया…। साथ में इसके हार्ट इमोजी भी राणा दग्गुबाती ने यहां शेयर की है। इस तस्वीर में राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज को साथ में देखा जा रहा है। दोनों बहुत ही प्यारे इस तस्वीर में नजर आ रहे हैं। इस फोटो में जहां राणा दग्गुबाती ने व्हाइट कलर की शर्ट पहन रखी है, वहीं मिहिका बजाज भी ग्रीन कलर की शर्ट में दिख रही हैं। दोनों की मुस्कुराहट इस तस्वीर में देखने लायक है।

 

View this post on Instagram

 

And she said Yes 🙂 ❤️#MiheekaBajaj

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

बधाइयों का तांता

सोनम कपूर को जैसे मिहिका बजाज की सगाई की खबर मिली, उन्होंने तुरंत इंस्टाग्राम के जरिए बधाई भेजी.. सोनम ने अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किए गए पोस्ट में लिखा- ‘मेरी प्यारी बेबी मिहिका तुम्हें बहुत-बहुत बधाई. मैं तुमसे प्यार करती हूं और तुम बेस्ट डिजर्व करती हो’.अच्छा होगा कि राणा दग्गुबाती तुम्हें खुश रखे. तुम दोनों को प्यार. फैमिली में तुम्हारा स्वागत है राणा’.  अगर ऐसा है तो क्या सोनम वाकई राणा दग्गुबाती की साली बनने वाली हैं?

राणा दग्गुबाती ने यह फोटो शेयर की नहीं कि इसके बाद उनके फैंस की ओर से सोशल मीडिया में उनके इस पोस्ट पर बधाइयां देने का तो तांता ही लग गया। दक्षिण भारतीय फिल्मों के सितारों से लेकर बॉलीवुड सितारों तक ने राणा दग्गुबाती को विश करना शुरू कर दिया है। उनके इस पोस्ट पर अभिनेत्री श्रुति हासन ने तो बधाई दी ही है, साथ में बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी बधाई दे चुकी हैं।

मिहीका बजाज के बारे में

मिहीका बजाज हैदराबाद की रहने वाली हैं। काम के सिलसिले में अक्सर मुंबई और हैदराबाद उनका आना-जाना लगा ही रहता है। बॉलीवुड में मिहीका बजाज के कई सिलेब्रिटीज दोस्त मौजूद हैं। यही वजह है कि कई पार्टीज में और मुंबई में होने वाले कई कार्यक्रमों में वे नजर आ ही जाती हैं।

साउथ के साथ बॉलीवुड में भी

अभिनेता राणा दग्गुबाती की बात की जाए तो केवल दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड में भी वे अपनी एक विशेष पहचान बना चुके हैं। अक्षय कुमार के साथ उन्हें फिल्म बेबी, द गाजी अटैक और हाउसफुल 4 फिल्मों में देखा जा चुका है।

राणा दग्गुबाती के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो बेहद लोकप्रिय शो No.1 Yaari with Rana season 3 में वे नजर आने वाले हैं। उनकी फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ बीते अप्रैल में रिलीज होने जा रही थी, मगर लॉकडाउन की वजह से यह फ़िल्म फिलहाल अटक गई है। नई रिलीज डेट अब निर्माताओं की ओर से बताई जाएगी। तेलुगु फिल्म विराट परवम में भी वे महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले हैं। इस फिल्म में फीमेल लीड एक्टर के तौर पर साई पल्लवी नजर आएंगी।

पढ़ें काजल अग्रवाल से ज्यादा खूबसूरत व ग्लैमरस हैं छोटी बहन, साउथ इंडस्ट्री में मचाया है धमाल-देखिए

Back to top button