बॉलीवुड

पहली बार मलाइका ने बताई अपनी फेवरेट पोजीशन, खोले बेडरुम के कई सीक्रेट्स

मलाइका की पर्सनल बातें सुनकर नेहा के साथ साथ उनकी बहन अमृता अरोड़ा भी हैरान हो गई

कोरोना वायरस ने दुनिया भर के लोगों में खौफ पैदा कर दिया है और इन दिनों इस अकेले वायरस ने सभी को अपने अपने घरों के अंदर कैद होने को मजबूर कर दिया। इतना ही नहीं, दुनिया भर में हजारों की संख्या में रोज मौतें हो रही है। इसी खतरे के मद्देनजर भारत में तीसरे चरण का लॉकडाउन 17 मई तक घोषित है। ऐसे में, आम लोगों की तरह ही बॉलीवुड स्टार्स भी अपने अपने घरों में रहने को होने को मजबूर हैं और सभी सोशल मीडिया पर अधिक टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में मलाइका अपनी फेवरेट सेक्स पोजीशन और कुछ दूसरे बेडरूम सीक्रेट्स के बारे में बता रही हैं। आइये जानते हैं कि  उन्होंने क्या क्या खुलासा किया?

ये बात तो जगजाहिर है कि मलाइका इस समय अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। मलाइका और अर्जुन ने पहले अपने रिलेशनशिप को किसी के सामने आने नहीं दिया, लेकिन वक्त के साथ साथ दोनों की बातें खुलकर सामने आने लगीं। एक बार मलाइका ने बताया कि अर्जुन को उनकी कुछ चीजों से काफी नफरत है।

बता दें कि इस समय सोशल मीडिया में मलाइका का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपनी कुछ सीक्रेट बातें बताई हैं। ये इंटरव्यू नेहा धूपिया के चैट शो का है। इसमें मलाइका ने बड़े ही दिलचस्प अंदाज में बेडरूम सीक्रेट्स बताए हैं। मलाइका की पर्सनल बातें सुनकर नेहा के साथ साथ उनकी बहन अमृता अरोड़ा भी हैरान हो गई थीं।

दाढ़ी वाले लड़के हैं पसंद- मलाइका अरोड़ा

इस चैट शो में मलाइका से पूछा गया कि उन्हें किस टाइप के लड़के पसंद हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए मलाइका ने कहा कि उन्हें गेम नाइट, दाढ़ी वाले और फनी लड़के काफी पसंद हैं। इसके अलावा मलाइका से उनकी फेवरेट से’क्स पोजीशन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ऑन टॉप पोजीशन मेरा फेवरेट है।

मलाइका की शादी को लेकर कुछ दिनों पहले ही उनसे सवाल किया गया था, तब उन्होंने कहा कि हम दोनों टाइम के हिसाब से एक एक कदम आगे बढ़ाएंगें। शादी एक बड़ा फैसला है और उसके बारे में एकाएक बोलना कुछ भी संभव नहीं है। मलाइका ने कहा कि हम सभी चीजें समय के हिसाब से करेंगे और आगे बढ़ेंगे।

फिलहाल शादी का मूड नहीं- मलाइका अरोड़ा

मलाइका ने बताया कि मैं और अर्जुन अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी ईमानदार हैं। हम चीजों को धीरे धीरे आगे बढ़ा रहे हैं, जैसे ही हम शादी जैसा बड़ा फैसला लेंगे आपको बताएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अर्जुन और मलाइका के परिवार वालों ने इस रिश्ते को कबूल कर लिया है। मलाइक और अर्जुन को कई बार फैमिली फंक्शन, डिनर और लंच करते एक साथ देखा जा सकता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका 17 साल के बेटे की मां भी हैं, लेकिन अर्जुन ने उन्हें भी कबूल कर लिया है। अरहान और अर्जुन की बॉन्डिंग भी काफी अच्छी है।

इससे पहले 2019 के नवंबर महीने में अर्जुन और मलाइका ने शादी का प्लान कर लिया था। इसके बारे में मलाइका ने नेहा धूपिया के चैट शो मेें कहा था कि,हमारी व्हाइट वेडिंग सेरेमनी बीच पर होगी। उन्होंने बताया था कि मुझे ब्राइडमैड्स का कॉन्सेप्ट हमेशा पसंद है।

Back to top button