विशेष

पति अभिनव कोहली से अलग होने के बाद बड़े दर्द में हैं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, कहा- डिप्रेशन में…

अपनी प्रतिभा के दम पर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने इंडस्ट्री में अपनी एक विशेष पहचान बना ली है। टीवी इंडस्ट्री की सबसे कामयाब अभिनेत्रियों में श्वेता तिवारी की गिनती होती है। अपनी निजी जिंदगी में श्वेता तिवारी ने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं, मगर हर हालात में उन्होंने यह साबित करके दिखाया है कि वे एक बहुत ही मजबूत महिला हैं।

अलगाव पर की बात

अपने पति अभिनव कोहली से श्वेता तिवारी अलग रह रही हैं। अपनी निजी जिंदगी के बारे में वे कभी भी ज्यादा बात करती हुई नजर नहीं आती हैं, पर हाल ही में उन्होंने अपने पति अभिनव से अलग होने को लेकर खुलकर बात की है। श्वेता तिवारी ने बताया है कि मुश्किल परिस्थितियों का भी सामना वे किस तरह से डट कर कर रही हैं।

गम में डूबने का वक्त नहीं

अपने पति अभिनव कोहली से अलग होने के बारे में बात करते हुए श्वेता तिवारी ने बताया है कि अकेली वे घर में कमाने वाली हैं। ऐसे में डिप्रेस होने से काम नहीं चलेगा। वेबसाइट पिंकविला से बातचीत में श्वेता तिवारी ने कहा है कि उनके पास इसके लिए वक्त ही नहीं है कि अपने पति से अलग होने की चिंता में वे पड़ जाएं या फिर गम में डूब जाएं। श्वेता तिवारी का कहना है कि निजी जिंदगी उनकी बड़े ही कठिन दौर से इस वक्त गुजर रही है। ऐसे में उन्हें अपना ख्याल ठीक से रखना ही पड़ेगा।

जिम्मेदारियां हैं कई

मशहूर टीवी एक्ट्रेस ने यह भी कहा है कि उनके ऊपर कई तरह की जिम्मेदारियां हैं। कई लोगों का ख्याल उन्हें रखना है। श्वेता तिवारी के मुताबिक डिप्रेशन में वे नहीं रह सकतीं। गम के सागर में डूब नहीं सकतीं। उनकी बेटी, उनका बेटा और पूरा घर उन्हें ही देखना पड़ रहा है। घर में केवल वही कमाने वाली हैं।

पलक दे रहीं मां का साथ

मां श्वेता तिवारी का इस कठिन दौर में उनकी बेटी पलक भी साथ दे रही हैं। पलक का कहना है कि उनकी मां एक बड़ी ही मजबूत महिला हैं। केवल उनकी मां को ही नहीं, बल्कि उनकी जैसी सभी मजबूत महिलाओं को किसी के सपोर्ट की आवश्यकता नहीं होती। फिर भी अपनी ओर से वे सभी कुछ करेंगी, जो उन्हें करना चाहिए।

टूट गईं दोनों शादियां

गौरतलब है कि सबसे पहले भोजपुरी अभिनेता राजा चौधरी से श्वेता तिवारी ने शादी रचाई थी। इसके बाद उन्हें एक बेटी हुई थी। हालांकि, राजा के साथ उनकी शादी चल नहीं सकी और बेहद खराब मोड़ पर पहुंचकर टूट गई। इसके बाद श्वेता तिवारी ने एक बार फिर से प्यार पर भरोसा जताया। इस बार वे अभिनव कोहली के प्यार में पड़ीं, मगर दूसरी शादी भी उनकी टूट गई। एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी की’ से नाम और शोहरत श्वेता तिवारी ने खूब हासिल की। बाद में रियलिटी शो बिग बॉस की विनर भी वे बनीं। फिर भी निजी जिंदगी में जो श्वेता तिवारी के लगातार उतार-चढ़ाव आ रहे हैं, उनका सामना वे पूरी मजबूती से कर रही हैं।

पढ़ें 500 की नौकरी और 18 साल की उम्र में शादी, लेकिन आज ऐसी है खूबसूरत श्वेता तिवारी की लाइफ स्टाइल

Back to top button