बॉलीवुड

रियल लाइफ में Cool Dude हैं चंदन प्रभाकर, कपिल के शो में निभाते हैं ‘चंदू चायवाले’ का किरदार

द कपिल शर्मा टीवी का सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो है. इस शो के सभी एक्टर्स को दर्शक काफी पसंद करते हैं. शो में काम करने वाले सभी एक्टर्स की अपनी एक अलग खूबी है. टीआरपी के मामले में भी शो ने कई शोज को पीछे छोड़ दिया है. वैसे तो इस शो के सभी कैरेक्टर्स मशहूर हैं, लेकिन चंदू चायवाले की एक अलग ही फैन फॉलोइंग है. चंदू चायवाले का किरदार एक्टर चंदन प्रभाकर निभाते हैं. चंदन कपिल शर्मा के बचपन के दोस्त भी हैं.

शो में चंदू चायवाले यानी चंदन प्रभाकर को आपने अक्सर ढीले-ढाले कुर्ते-पजामे में गमछे के साथ ही देखा होगा. लेकिन आपको बता दें असल जिंदगी में चंदन ऐसे नहीं है. रियल लाइफ में वे काफी स्मार्ट हैं. कपिल शर्मा के शो पर भले ही चंदन को ऐसा लुक दिया जाता हो लेकिन जब आप उन्हें रियल लाइफ में देखेंगे तो हैरान रह जाएंगे. असल जिंदगी में वे काफी कूल हैं.

बता दें, चंदन के पास लेदर जैकेट्स की अच्छी-खासी कलेक्शन है. लेदर जैकेस्ट्स पूरे साल इन रहती है और इससे आप किसी भी ऑउटफिट को एक स्टाइलिश लुक दे सकते हैं. ये जैकेट्स आप के कलेक्शन में जरूर होने चाहिए.

Pic 1

इस फोटो में चंदन प्यूमा की ट्रैक जैकेट में नजर आ रहे हैं. इसे उन्होंने रेड टी-शर्ट के साथ पहना था. इस कॉम्बिनेशन में वह वाकई शानदार दिख रहे थे.

Pic 2

चंदन ने अपने कलेक्शन में डेनिम जैकेट्स को भी जगह दी है. ये बात आप जान लें कि डेनिम कभी आउट ऑफ़ फैशन नहीं जाता. इस तस्वीर में वह कैरट फिट वॉश्ड डेनिम जैकेट और जींस  में दिख रहे हैं.

Pic 3

क्या इस तस्वीर में आपको चंदन सुपर कूल नहीं दिख रहे? सिंपल ग्रे टी शर्ट, ब्लू वॉश्ड डेनिम जींस और उसके साथ मैचिंग ग्रे ग्लासेस और स्टाइलिश वॉच, उन्हें और हैंडसम बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे.

देखें चंदन की कुछ और स्टाइलिश तस्वीरें-

1.

2.

3.

 

View this post on Instagram

 

Shooting oye shooting ????? #laughter #comedy #bollywood #actor #somthingnew #masti love ?

A post shared by Chandan Prabhakar (@chandanprabhakar) on


4.

 

View this post on Instagram

 

Life is to enjoy not to be understood ????? #comedy #laughter #bollywood #actor #nature #naturelover #traveller love ?

A post shared by Chandan Prabhakar (@chandanprabhakar) on


5.


दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

पढ़ें कपिल ने पूछा ‘बाबा लोग शादी क्यों नहीं करते, क्या वे डरते हैं?’ श्री श्री रविशंकर ने दिया ये जवाब

Back to top button