बॉलीवुड

500 की नौकरी और 18 साल की उम्र में शादी, लेकिन आज ऐसी है खूबसूरत श्वेता तिवारी की लाइफ स्टाइल

टेलीविजन अभिनेत्री श्वेता तिवारी को आज के समय में सभी लोग जानते हैं. श्वेता तिवारी ने एकता कपूर के धारावाहिक “कसौटी जिंदगी में” प्रेरणा की भूमिका निभाकर सभी लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई थी. बहुत से लोग आज भी श्वेता तिवारी को प्रेरणा के नाम से ही जानते है. श्वेता तिवारी बहुत सी फिल्मों में भी काम कर चुकी है. श्वेता तिवारी ने बहुत कम उम्र में ही काम करना शुरू कर दिया था. इन्होने सिर्फ 12 साल की उम्र में अपनी पहली नौकरी की थी. इन्होंने अपनी पहली नौकरी एक ट्रेवल एजेंसी में की थी.

जिसके लिए उन्हें महीने के ₹500 मिलते थे. ट्रेवल एजेंसी में काम करने के बाद इन्होने अभिनय जगत में कदम रखने की सोची. साल 2004 में श्वेता तिवारी ने बिपाशा बसु की पहली फिल्म “मदहोशी” से बड़े पर्दे पर अपना पहला कदम रखा. श्वेता तिवारी दो बच्चों की मां है. सभी लोग श्वेता तिवारी के फैशन सेंस को बहुत पसंद करते हैं. आज हम आपको श्वेता तिवारी की लाइफ स्टाइल के बारे में बताने जा रहे हैं.

श्वेता तिवारी का जन्म उत्तर प्रदेश के एक छोटे से शहर प्रतापगढ़ में हुआ था. यह बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थी. अपने अभिनेत्री बनने के सपने को पूरा करने के लिए श्वेता तिवारी प्रतापगढ़ से मुंबई आ गयी. फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद इन्होने अपने अभिनय के साथ-साथ और भी कई चीजों के ऊपर काम किया.

श्वेता तिवारी को सलवार सूट और साड़ी पहनना बहुत पसंद है. श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं. यह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती है. श्वेता अपने ग्लैमरस लुक के लिए भी जानी जाती हैं. हम आपको बता दें की श्वेता तिवारी कलर्स टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो बिग बॉस की विजेता भी रह चुकी हैं.

बिग बॉस जीतने के बाद श्वेता कई शो को होस्ट करती हुई दिखाई दे चुकी हैं. श्वेता तिवारी की पहली शादी सिर्फ 18 साल में हुई थी. जो सक्सेस नहीं हुई. अपने पहले पति से अलग होने के बाद श्वेता ने दूसरी शादी की पर इनकी दूसरी शादी भी सफल नहीं हुई और आज के समय में यह अपने बच्चों के साथ अलग रहती हैं. श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अब 18 साल की हो चुकी है. जबकि उनका बेटा रेयांश अभी काफी छोटा है. श्वेता तिवारी को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है.

श्वेता तिवारी की उम्र 39 साल है. इस उम्र में भी वो अपनी फिटनेस का बहुत ख्याल रखती हैं. बहुत बिजी शेड्यूल होने के बावजूद भी वो अपने लिए समय निकालती हैं और हफ्ते में कम से कम 3 बार जिम जरूर जाती हैं. अगर वो कभी जिम नहीं जा पाती हैं तो वह घर में ही लगभग 1 घंटे तक एक्सरसाइज करती हैं. इसके अलावा श्वेता वेटलिफ्टिंग, कार्डियो, स्विमिंग और योग भी करती हैं.

Back to top button