दिलचस्प

‘हट जा ताऊ’ गाने पर डांस करके सपना चौधरी ने मचाया धमाल, वायरल हुआ विडियो, लोग देख रहे बार-बार

सपना चौधरी का कोई डांस वीडियो आता नहीं है कि सोशल मीडिया में यह धमाल मचा जाता है। उनकी लोकप्रियता का ग्राफ इतनी तेजी से बढ़ा है कि देश के कोने-कोने से उन्हें डांस परफॉर्मेंस के लिए हमेशा आमंत्रित किया जाता है। देसी क्वीन के नाम से सपना चौधरी मशहूर हो गई हैं। हरियाणवी छोरी का फिर से एक डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। इंटरनेट पर इस वीडियो ने तो सनसनी ही मचाकर रख दी है। स्टेज पर एक भोजपुरी गाने पर इस वीडियो में उन्हें परफॉर्म करते हुए देखा जा रहा है। सपना चौधरी जो कि भोजपुरी के साथ पंजाबी और हरियाणवी फिल्मों में भी धूम मचा चुकी हैं, उनका यह वीडियो खूब वायरल होता हुआ नजर आ रहा है।

यह गाना मचा रहा धमाल

सपना चौधरी का जो गाना इस वक्त इंटरनेट पर छा गया है और जिसने हर किसी को अपने कदम थिरकाने पर मजबूर कर दिए हैं, उस गाने के बोल हैं हट जा ताऊ। यूट्यूब पर तो इस वीडियो ने तहलका ही मचा कर रख दिया है। जो लोग यूट्यूब पर इस वीडियो को देख रहे हैं, वे इसे लाइक और शेयर तो कर ही रहे हैं, मगर साथ में सपना चौधरी के इस डांस वीडियो पर वे जमकर प्यार की बरसात भी कर रहे हैं और तारीफों के पुल बांध रहे हैं। सोशल मीडिया पर दर्शकों के बीच इस वीडियो के प्रति दीवानगी देखते ही बन रही है। सुनिधि चौधरी ने इस गाने को गाया है। सपना चौधरी और प्रियंका नारायण पर यह गाना फिल्माया गया है।

हर वीडियो ही मचाता है धमाल

सपना चौधरी कितनी लोकप्रिय हो चुकी हैं, इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जब भी सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफार्म पर उनका डांस वीडियो सामने आता है तो वह धमाल मचा जाता है। उनका ताजा वीडियो इस वक्त यूट्यूब पर जमकर देखा जा रहा है। उन्हें तो यूट्यूब क्वीन भी कहा जाने लगा है। इस वीडियो ने एक बार फिर से इसे साबित भी करके दिखाया है। उनका एक लेटेस्ट हरियाणवी सॉन्ग ‘सुल्फा सररार था गया’ हाल ही में रिलीज हुआ था। इस गाने को भी लोगों ने खूब पसंद किया था और सपना चौधरी को सिर आंखों पर बिठा लिया था।

देशभर में बना ली अपनी पहचान

अपने करियर की शुरुआत सपना चौधरी ने आर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। पहले तो हरियाणा में उन्होंने अपनी धूम मचाई। इसके बाद देशभर में सपना चौधरी जाना-पहचाना नाम बन गईं। करियर की शुरुआत में सपना चौधरी रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनी थीं। शुरुआत में हरियाणा और आस-पड़ोस के राज्यों में रागनी कार्यक्रमों में रागनी पार्टियों के साथ सपना चौधरी हिस्सा लिया करती थीं। इसके बाद उन्होंने स्टेज डांस की शुरुआत कर दी, जिसके बाद से कभी भी उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। बिग बॉस के 11वें सीजन का सपना चौधरी हिस्सा भी रह चुकी हैं। बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में सपना चौधरी अपने डांस का जलवा बिखेर चुकी हैं।

पढ़ें लाखों के दिल तोड़ शादी करने जा रही हैं सिंगर-डांसर सपना चौधरी, जानिए कौन है उनका होने वाला हमसफर

Back to top button