बॉलीवुड

लाखों के दिल तोड़ शादी करने जा रही हैं सिंगर-डांसर सपना चौधरी, जानिए कौन है उनका होने वाला हमसफर

सपना चौधरी आज के समय में एक जाना पहचाना नाम बन चुकी हैं. हरियाणा की देसी क्वीन माने जाने वाली सपना चौधरी एक बहुत बड़ी डांसिंग स्टार हैं. पर हम आपको बता दें की बहुत जल्द ही सपना चौधरी के लखों करोडो फैंस का दिल टूटने वाला है. एक खबर के अनुसार मीडिया में आजकल यह खबर सुर्ख़ियों में बनी हुई है कि एक्ट्रेस सपना चौधरी ने चुपचाप इंगेजमेंट कर ली है. वैसे अभी तक सपना चौधरी की तरफ से इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बहुत जल्द सपना चौधरी अपने सहकलाकार और हरियाणा के अभिनेता कम गायक वीर साहू के साथ रिलेशशिप में हैं. वीर साहू को हरियाणा में सभी लोग बब्बू मान के नाम से जानते है. खबरों के अनुसार बहुत जल्द दोनों शादी करने की तैयारी में लगे हुए हैं, वैसे अभी तक सपना चौधरी की तरफ से शादी को लेकर डेट को कंफर्म नहीं किया गया है. अगर हम सपना चौधरी और वीर साहू की फ्रेंडशिप की बात करें तो दोनों की पहली मुलाकात एक इवेंट के दौरान हुई थी.


कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान सपना चौधरी ने अपने सहकलाकार वीर साहू की जमकर तारीफ की थी. वीर भी हमेशा सपना चौधरी की तारीफ करते नहीं थकते हैं. ये दोनों कब एक दूसरे की तारीफ करते-करते एक दूसरे से प्यार करने लगे इन्हे खुद भी पता नहीं चला. एक इंटरव्यू में सपना चौधरी ने यह जानकारी दी थी की उनकी और वीर साहू की पहली मुलाकात साल 2015-16 में एक इवेंट के दौरान हुई थी. सपना चौधरी कहती हैं की जब वो वीर साहू से पहली बार मिली थी तब वो उन्हें बहुत ही खड़ूस लगे थे, पर बाद में हम दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गयी. वहीं वीर साहू ने भी एक इंटरव्यू में बताया था की सपना चौधरी उनके लिए कोई सपना नहीं हैं. दोनों को कई बार एक साथ देखा गया हैं.

सपना चौधरी हरियाणा की जानी मानी और मशहूर स्टार डांसिंग कलाकार हैं, इनके ठुमकों पर पूरा भारत देश झूमने लगता है. सपना चौधरी ‘सॉलिड बॉडी’ के बाद सुर्ख़ियों में आई थीं. सपना केवल 12 साल की कम उम्र से ही रागिनी सिंगर के रूप में परफॉर्म करती थीं. जब सपना की उम्र बहुत कम थी तभी उनके पिता की मौत हो गयी थीं, इसके बाद परिवार की पूरी जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गयी. सपना चौधरी ‘बिग बॉस’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं. कलर्स टेलीवजन पर प्रसारित होने वाली मशहूर रियैलिटी शो बिगबॉस में आने के बाद तो सपना का ग्राफ एकदम से ऊपर चला गया. बिगबॉस से बाहर निकलने के बाद सपना चौधरी ने बहुत सी फिल्मों और आइटम नंबर्स में भी काम किया. आज के समय में भी सपना चौधरी जब स्टेज पर डांस करने उतरती हैं तो वहां पर मौजूद भीड़ को संभालना बहुत कठिन हो जाता है.

Back to top button