बॉलीवुड

रवीना टंडन को याद आये ऋषि कपूर, विडियो शेयर करके कहा- न्यूयॉर्क इलाज के लिए जाने से पहले…

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर के 67 वर्ष की आयु में दुनिया को अलविदा कहने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री गम के सागर में डूब गई है। अब भी लोगों को यकीन नहीं हो रहा कि ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नहीं हैं। ऋषि कपूर की लोकप्रियता अपने जमाने में जितनी थी, अभी भी उसमें कोई कमी नहीं आई थी। यही वजह रही कि उनके निधन के बाद उनके फैंस के बीच मायूसी की लहर दौड़ गई। बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन की ओर से भी हाल ही में ऋषि कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया में साझा किया गया है।

रवीना ने शेयर किया वीडियो

रवीना टंडन की ओर से जो वीडियो शेयर किया गया है, इस वीडियो में रवीना टंडन के पिता को ऋषि कपूर जन्मदिन की बधाई देते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो को रवीना ने शेयर करते हुए बताया है कि अपने चिंटू अंकल की उन्हें बहुत याद आ रही है। ऋषि कपूर के इस वीडियो को शेयर करते हुए रवीना टंडन ने यह भी कहा है कि हमेशा आप याद किए जाएंगे। आप हमेशा हमारे दिल में बने रहेंगे।

वायरल हुआ वीडियो

रवीना टंडन की ओर से सोशल मीडिया में इस वीडियो को पोस्ट किए जाने के बाद ऋषि कपूर का यह वीडियो अब खूब वायरल हो गया है। इस वीडियो को लोग पसंद कर रहे हैं और जमकर इस पर वे अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

वीडियो शेयर करते हुए लिखा


ऋषि कपूर का जो वीडियो रवीना टंडन ने सोशल मीडिया में शेयर किया है, इसके साथ उन्होंने लिखा है कि प्यारे चिंटू अंकल। हमेशा आप याद किए जाएंगे। रवीना ने यह भी लिखा है कि जब वे इलाज के लिए न्यूयॉर्क जा रहे थे तो उससे पहले पापा के लिए उन्होंने इस वीडियो को रिकॉर्ड किया था। वहां होते हुए पापा को उन्होंने जबरदस्त सरप्राइज दिया था। रवीना ने आगे लिखा है कि उस घर में आप हमेशा रहेंगे और हमारे दिल में भी चिंटू अंकल हमेशा आप बसे रहेंगे। आपसे हम लोग बहुत प्यार करते हैं।

दे रहे जन्मदिन की बधाई

रवीना टंडन के पिता को ऋषि कपूर इस वीडियो में जन्मदिन की बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं। रवीना टंडन ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही यह भी बताया है कि उनके पिता से ऋषि कपूर की पहली मुलाकात वर्ष 1973 में हुई थी।

कैंसर से किया संघर्ष

दो वर्षों तक ऋषि कपूर ने ल्यूकेमिया से जंग लड़ी थी। इसके बाद बीते 30 अप्रैल को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। ऋषि कपूर के निधन के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। बॉलीवुड कलाकारों के साथ राजनीतिक जगत के लोगों की ओर से भी ऋषि कपूर के निधन पर शोक जताया गया है। मेरा नाम जोकर से ऋषि कपूर ने बॉलीवुड की दुनिया में अपने कदम रखे थे। इसके बाद उन्हें फिल्म बॉबी में कपाड़िया के साथ देखा गया था। वहीं, रवीना टंडन केजीएफ पार्ट 2 में देख सकती हैं। सोशल मीडिया में वे हमेशा सक्रिय नजर आती हैं।

पढ़ें 45 की रवीना से फैन ने पूछा- अगले जन्म में मुझसे शादी करेंगी? एक्ट्रेस ने दिया ये मजेदार जवाब

Back to top button