बॉलीवुड

45 की रवीना से फैन ने पूछा- अगले जन्म में मुझसे शादी करेंगी? एक्ट्रेस ने दिया ये मजेदार जवाब

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री रही हैं. उनकी खूबसूरती आज भी देखते ही बनती है. इतनी उम्र हो जाने के बाद आज भी रवीना टंडन पूरी तरह से फिट नजर आती हैं. अपनी फिटनेस की वजह से उन्होंने अब भी लाखों फैंस को अपना दीवाना बना रखा है. इन दिनों लॉकडाउन चल रहा है और सोशल मीडिया पर सभी सेलेब्स एक्टिव हो गए हैं. उन्हीं में से एक हैं रवीना टंडन. हालांकि, रवीना सोशल मीडिया पर तो पहले से ही एक्टिव थीं, लेकिन इन दिनों वह अपनी बेटी के साथ टिक टॉक विडियो बनाकर सुर्खियां बटोर रही हैं.

रवीना टंडन इन्स्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और वह आये दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं. हाल ही में रवीना ने सोशल मीडिया पर कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की, जो कि उनके फैंस को काफी पसंद आई. इन तस्वीरों पर बॉलीवुड सेलेब्स के अलावा फैंस ने भी अच्छे-अच्छे कमेंट्स किये. लेकिन इसी बीच एक कमेंट ऐसा था जो कि बहुत मजेदार था और जिसका खुद अभिनेत्री ने जवाब दिया. फैन के इस कमेंट पर रवीना का जवाब देखने लायक था.

फैन ने किया शादी के लिए प्रपोज

दरअसल, रवीना ने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर हिल स्टेशन पर अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, “जब गर्मी सहन न हो…मेरा दिल बर्फीली छुट्टी के सपने देखने लगता है”. रवीना की ये तस्वीरें उनके एक फैन को इस कदर पसंद आई कि उसने एक्ट्रेस को अगले जन्म में शादी के लिए प्रपोज कर दिया. फैन ने रवीना की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, “रवीना मैम क्या आप अगले जन्म में मुझसे शादी करेंगी?”.

रवीना ने दिया मजेदार जवाब

फैन के इस कमेंट पर रवीना की नजर पड़ गयी और उन्होंने मजेदार रिप्लाई देते हुए लिखा, “सॉरी सात जन्मों की पहले से बुकिंग है”. रवीना का ये रिप्लाई उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वह उनकी पोस्ट पर ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं. बता दें, रैपर बादशाह भी रवीना टंडन के फैन क्लब में शामिल हैं. बादशाह कई जगहों पर बता चुके हैं कि रवीना टंडन पर उन्हें क्रश है.

अनिल थडानी से की है शादी

बता दें, रवीना टंडन की उम्र अभी 45 साल है. उन्होंने साल 2004 में अनिल थडानी से शादी की थी. उनकी एक खूबसूरत सी बेटी भी हैं जिनका नाम राशा थडानी है. राशा की भी आये दिन सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. राशा की उम्र महज 15 साल है पर रवीना के फैंस उन्हें अभी से फिल्मों में देखने को बेताब हैं.

इस फिल्म में आएंगी नजर

बात करें वर्क फ्रंट की तो रवीना टंडन को हाल ही में आई सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म खानदानी शफाखाना के एक गाने शहर की लड़की में देखा गया था. इससे कुछ ही समय पहले रवीना टंडन को नच बलिए 9 जज करते हुए देखा जा रहा था. वह काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं. हालांकि, कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह बताया जा रहा है कि वे आने वाली फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आने वाली हैं. इसमें उनके साथ संजय दत्त भी दिखाई दे सकते हैं. प्रशंसकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

पढ़ें लॉकडाउन में अजीब हरकतें कर रही श्रीदेवी की बेटियां, ख़ुशी ने तो काट दिया जान्हवी का हाथ और फिर..

 

Back to top button