बॉलीवुड

लॉकडाउन में अजीब हरकतें कर रही श्रीदेवी की बेटियां, ख़ुशी ने तो काट दिया जान्हवी का हाथ और फिर..

घर में एक बहन हो तो लाइफ बहुत दिलचस्प बन जाती हैं. जिस घर में दो बहने होती हैं वहां हंसी मजाक और मस्ती खूब होता हैं. एक बहन दूसरी बहन से अपने दिल के सभी राज शेयर करती हैं. खासकर बड़ी बहन तो अपनी छोटी बहन का खूब ख्याल रखती हैं. जरूरत पढ़ने पर वो अपनी छोटी बहन के लिए माँ का रोल भी प्ले कर देती हैं. बॉलीवुड की न्यू जनरेशन की एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का भी अपनी छोटी बहन ख़ुशी कपूर (Khushi Kapoor) से कुछ ऐसा ही रिश्ता हैं. जान्हवी और ख़ुशी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं. ये दोनों ही बहने एक दुसरे पर जान छिड़कती हैं. इनकी तस्वीरें भी ऑनलाइन वायरल होती रहती हैं.

जबसे श्रीदेवी (Sridevi) का देहांत हुआ हैं तब से तो ये दोनों बहने एक दुसरे के कुछ ज्यादा ही करीब आ गई हैं. श्रीदेवी के जाने के बाद जान्हवी की उनकी कमी पूरी करते हुए अपने पापा बोनी कपूर और छोटी बहन ख़ुशी कपूर का ख्याल रख रही हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं इन दिनों कोरोना वायरस (Corona Virus) की वजह से देशभर में लॉकडाउन चल रहा हैं. ऐसे में आम जनता सहित बड़े बड़े सितारें भी अपने घरों में कैद हो गए हैं. सरकार लोगो से यही आग्रह कर रही हैं कि वे घर से बाहर ना जाए. इसी में उनकी और बाकी लोगो की सुरक्षा हैं.

ऐसे में ख़ुशी कपूर ने भी अपनी बहन जान्हवी को अपने पास रखने और दूर ना जाने देने का एक अनोखा तरिका खोज लिया हैं. दरअसल जान्हवी ने अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक मजेदार विडियो पोस्ट किया हैं. इस विडियो में जान्हवी कहती हैं कि ‘देखिए कैसे मेरी बहन ये सुनिश्चित करती हैं कि मैं कहीं और नहीं जाऊं और उसी के साथ समय बिताऊ.’ ऐसा कहते हुए जान्हवी ख़ुशी की तरफ कैमरा घुमाती हैं और हम देखते हैं कि ख़ुशी ने अपने दांतों और मुंह से जान्हवी का हाथ पकड़ा हुआ हैं. ये विडियो देखने में बड़ा ही मजेदार हैं.


सोशल मीडिया पर भी लोगो को ये विडियो बड़ा पसंद आ रहा हैं. इस विडियो से साफ़ झलकता हैं कि ख़ुशी अपनी बहन जान्हवी से कितना प्यार करती हैं. जान्हवी ने ‘धड़क’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उनकी झोली में कई बॉलीवुड फ़िल्में हैं. ऐसे में जान्हवी अक्सर शूटिंग की वजह से बीजी ही रहती हैं. लेकिन इस लॉकडाउन के चलते अभी वे घर में खाली बैठी हैं. ये समय ख़ुशी के लिए काफीअच्छा हैं, क्योंकि उसे अपनी बड़ी बहन के साथ काफी ज्यादा समय बिताने को मिल रहा हैं. इसके पहले इन दोनों का एक और विडियो वायरल हुआ था जिसमे जान्हवी ख़ुशी के चेहरे पर अजीब सा मेकअप कर मस्ती कर रही थी.

वैसे आप लोगो को इन बहनों की जोड़ी कैसी लगती हैं हमें कमेंट कर जरूर बताए.

Back to top button