बॉलीवुड

जैकलीन के होंठों पर खुद अपने हाथों से लिपस्टिक लगा रहे हैं वरुण धवन, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक जैकलीन फर्नांडीस अपने हॉट अंदाज और फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेती हैं। इसके अलावा जैकलीन सोशल मीडिया क्वीन भी हैं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और वीडियोज के माध्यम से सनसनी फैला देती हैं। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर उनके फोटो, वीडियो खूब सुर्खियां बटोरते हैं। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। तो आइये जानते हैं कि क्या है इस वीडियो में?

जैकलीन का हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बॉलीवुड हीरो वरूण धवन उनका मेकअप करते हुए दिख रहे हैं। ऐसे में जैकलीन और वरूण का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आजकल खूब ट्रेंड कर रहा है। लोग इस वीडियो पर लाइक करने के साथ साथ खूब कमेंट भी कर रहे हैं। वैसे तो जैकलीन और वरूण का ये बहुत पुराना वीडियो है, लेकिन इन दिनों अचानक से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने लगा।


वायरल हुए इस वीडियो में वरूण धवन, जैकलीन का मेकअप कर रहे हैं। इससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि जैसे वरूण धवन जैकलीन के मेकअप आर्टिस्ट बन चुके हैं और एक आर्टिस्ट की तरह ही उनका मेकअप कर रहे हैं। साथ ही साथ वीडियो में जैकलीन और वरूण का अंदाज काफी प्यारा लग रहा है। इसी क्यूटनेस की वजह से ये वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आने के बाद से ही लाखों की संख्या में लाइक मिलने शुरू हो गए। यानी साफ है कि वरूण और जैकलीन की इस जोड़ी को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

सलमान खान के फार्म हाउस में क्वारंटीन

देश में इस समय कोरोना का संकट चल रहा है। ऐसे में बॉलीवुड सितारे भी इन दिनों अपने घरों में कैद हो गए हैं। एक्ट्रेस जैकलीन की बात करें तो, वे अभी सलमान खान के फार्म हाउस में हैं। न सिर्फ जैकलीन, बल्कि खुद सलमान खान भी कोरोना लॉकडाउन के कारण अपने फार्म हाउस में फंसे हुए हैं। सलमान के अलावा उनकी दोस्त यूलिया वंतुर और उनका पूरा परिवार भी फार्म हाउस में रूका हुआ है।

मिसेज सीरियल किलर नेटफ्लिक्स पर हिट

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो, जैकलीन की एक फिल्म ‘मिसेज सीरियल किलर’ OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर हाल ही में रिलीज में हुई है। यह फिल्म लोगों को खूब पसंद आई और इस फिल्म ने इन दिनों नेटफ्लिक्स पर धूम मचा दी है। इसके अलावा दिलचस्प बात ये है कि जैकलीन की फिल्म ‘मिसेज सीरियल किलर’ सोशल मीडिया पर भी बीते दिनों खूब ट्रेंड कर रही थी।

वहीं वायरल हो रहे वीडियो में एक्ट्रेस के मेकअप आर्टिस्ट वरूण धवन की बात करें, तो उनकी फिल्म कुली नंबर 1 बहुत जल्द बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वरूण धवन के साथ सारा अली खान मुख्य किरदार में होंगे। फिल्म कुली नंबर 1 फैंस के लिए मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है, लेकिन लॉकडाउन के चलते यह फिल्म भी फंस गई है। यह फिल्म 1 मई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते यह रिलीज नहीं हो पाई। इस फिल्म को वरूण धवन के पिता डेविड धवन ने निर्देशित किया है।

Back to top button