बॉलीवुड

बिग बॉस 8 के विनर गौतम गुलाटी ने सलमान को दिया ये खास तोहफा, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं। सलमान खान की लोकप्रियता केवल भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में है। यही वजह है कि उनके फैंस की तादाद करोड़ों में है। सलमान खान की फिल्मों का उनके प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। फिल्म इंडस्ट्री के एक ऐसे एक्टर के तौर पर सलमान खान की पहचान है, जो रोजाना न जाने कितने लोगों की मदद भी कर देते हैं। यही वजह है कि अपनी दरियादिली के लिए भी सलमान खान जाने जाते हैं। सलमान की दरियादिली के कारण भी बहुतों के दिलों में उन्होंने अपनी छाप छोड़ी हुई है।

गुलाटी से मिला ये गिफ्ट

कोरोना संकट के कारण इस वक्त जब देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है और सभी लोग अपने-अपने घरों में ही रह रहे हैं तो ऐसे में सलमान खान भी पनवेल स्थित अपने फार्म हाउस में फंसे हुए हैं। लॉकडाउन के दौरान वे यहां से बाहर भी नहीं निकल रहे हैं। वैसे तो सभी को मालूम है कि सलमान खान के प्रशंसकों की ओर से हमेशा उन्हें ढेरों गिफ्ट्स मिलते रहते हैं, मगर हाल ही में उन्हें गौतम गुलाठी की ओर से एक स्कैच गिफ्ट किया गया है। गौतम गुलाठी सलमान खान की आगामी फिल्म राधे में उनके को-स्टार बने हैं।

गिफ्ट किया ये स्कैच

सलमान खान के शो बिग बॉस से बहुत से लोगों को पहचान मिली है। इसके कई प्रतिभागी आज सुर्खियां बटोरते रहते हैं। गौतम गुलाठी भी बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे थे। वे बिग बॉस के आठवें सीजन में शामिल हुए थे। गौतम गुलाठी ने अब सलमान खान का एक स्कैच खुद से तैयार किया है। गौतम गुलाठी सलमान खान के बड़े फैन माने जाते हैं। यही वजह है कि उन्होंने अपने इस फेवरेट स्टार का स्कैच बनाकर उन्हें गिफ्ट किया है।

क्या है फोटो में?

गौतम गुलाठी ने जो सलमान खान की स्केच बनाई है, वह सलमान खान की ओर से हाल ही में शेयर की गई एक फोटो के आधार पर बनी है। यह सलमान खान की जिम फोटो है। बिल्कुल अलग अलग कैप्शन भी उन्होंने यहां लिखे हैं। सलमान खान की फिल्मों टाइगर, बॉडीगार्ड, नो एंट्री, सुल्तान, साजन, मुझसे शादी करोगी, हम दिल दे चुके सनम, पार्टनर, हीरो, वांटेड, जुड़वा, भारत, बजरंगी भाईजान, मैंने प्यार किया, दबंग, वीर, किक, हम आपके हैं कौन, अंदाज़ अपना अपना और राधे के नाम को गौतम गुलाठी ने स्कैच के साथ में बिल्कुल सलमान खान के दिल के पास लिखा है।

लिखा फिल्म का डायलॉग

गौतम गुलाटी ने सलमान खान की फिल्मों के तो नाम लिखे ही हैं, साथ में उन्होंने उनके शो बिग बॉस का भी नाम लिखा है। स्कैच में सलमान खान की फिल्म का डायलॉग भी गौतम गुलाठी ने लिखा है। बिग बॉस के लेटेस्ट सीजन में गौतम गुलाठी का जिक्र होता रहा है। इसकी वजह शहनाज गिल रही हैं। गौरतलब है कि शहनाज गिल ने बिग बॉस के 13वें सीजन के दौरान कई बार यह बताया था कि गौतम गुलाठी की वे बहुत बड़ी फैन हैं।

पढ़ें सलमान ने ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि देते हुए क्यों लिखा- कहा सुना माफ, जानिए किस बात पर था मनमुटाव

Back to top button