बॉलीवुड

सलमान ने ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि देते हुए क्यों लिखा- कहा सुना माफ, जानिए किस बात पर था मनमुटाव

ऋषि सलमान के लिए उनके पिता जैसे ही थे लेकिन इस एक बात के बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई थी

बॉलीवुड के अभिनेता ऋषि कपूर अपने करोड़ों फैंस और चाहने वालों को हमेशा हमेशा के लिए छोड़कर चले गए। वो पिछले दो साल से कैंसर से पीड़ित थे और 30 अप्रैल को उन्होंने आंखरी सांस ली। ऋषि कपूर के जाने का कई बॉलीवुड सितारों को भी दुख हुआ है। जहां अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीटर पर उन्हें याद करके गाना शेयर किया है। वहीं सलमान खान ने भी ऋषि कपूर को ऋद्धाजंलि देते हुए अपने दिल की बात कही है। बता दें कि सलमान और ऋषि कपूर में कुछ समय पहले अनबन की खबरें सामने आई थी। वहीं अब सलमान खान ने ऋषि से माफी मांगते हुए उन्हें ऋद्धाजंलि अर्पित की है।

इस बात पर था सलमान और ऋषि में मनमुटाव

सलमान ने ऋषि कपूर को ऋद्धांजलि देते हुए कहा कि अलविदा चिंटू सर, कहा सुना माफ करना। परिवार को ये गम सहने की शक्ति मिले। सलमान ने ट्वीट के जरिए ऋषि कपूर से माफी मांगी। दरअसल ऋषि कपूर और सलमान खान के बीच कई समय से कोल्डवॉर की खबरें सामने आ रही थीं। सलमान ने ऋषि के साथ फिल्मों में काम किया है, लेकिन एक बार ऐसी बात हो गई थी जब ऋषि और सलमान के बीच दुरियां आ गई थीं।


दरअसल एक बार सलमान खान मुंबई के एक क्लब में पार्टी करने गए थे। उनके साथ इस पार्टी में संजय दत्त भी उनके साथ थे। उसी क्लब में रनबीर कपूर भी मौजूद थे। रनबीर की तब बॉलीवुड में एंट्री नहीं हुई थी और उनकी पहचान सिर्फ ऋषि कपूर के बेटे के तौर पर थी। उसी पार्टी में किसी बात पर रनबीर और सलमान के बीच बहस हो गई। सलमान अपना गुस्सा कंट्रोल नहीं कर पाए और रनबीर को थप्पड़ मार दिया। इस लड़ाई में संजय दत्त ने बीच बचाव किया और मामले को ठंडे किया था। हालांकि सलमान के इस गुस्से पर ऋषि कपूर काफी बुरा मान गए थे।

ऋषि के जाने पर मांगी माफी

ऋषि तो सलमान से नाराज थे वहीं सलीम खान को भी जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने सलमान की तरफ से  माफी मांगी। इसके बाद से ये मामला ठंडा भी पड़ गया था। यहां तक कि रनबीर कैटरीना की फिल्म अजब प्रेम की गजब दीवानी में सलमान ने  कैमियो भी किया था। ऐसे में सबको लगने लगा था कि अब सब कुछ ठीक है। हालांकि एक बार फिर बातों ने तुल पकड़ी और सलमान खान और ऋषि कपूर के बीच बात बिगड़ गई। सोनम कपूर के रिसेप्शन में ऋषि कपूर ने सोहेल खान की पत्नी से कुछ शिकायत की जिससे इनके रिश्तों में दरार आ गई।

सलमान और ऋषि के बीच इन्हीं बातों को लेकर तनाव बरकरार रहा। वहीं रनबीर और कैटरीना के रिश्ते को लेकर भी सलमान रनबीर से काफी अपसेट रहे। इसके चलते भी कपूर परिवार और सलमान खान में तनातनी बनी रही। बता दें कि साल 2002 में सलमान और ऋषि ने फिल्म ये है जलवा में काम किया था। अब  ऋषि कपूर दुनिया छोड़कर चले गए तो सलमान ने उनसे माफी मांगी है। बता दें कि इस मनमुटाव के इतर सलमान और ऋषि में पिता- बेटे जैसा संबंध था।

Back to top button