दिलचस्प

लॉकडाउन में खुद को नहीं रोक पाई प्रेमिका, प्रेमी के घर जाकर बीवी से बोली- पति दो, प्रॉपर्टी लो

लॉकडाउन के चलते लोगो को तरह तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा हैं. इस बीच लॉकडाउन के कारण भोपाल में रहने वाले एक शख्स की पत्नी के सामने अपने अफेयर की पोल खुल गुई. दरअसल 45 वर्षीय शादीशुदा प्रेमी और 57 वर्षीय विधवा प्रेमिका आपस में कई बार मिला करते थे. ये दोनों आपस में सहकर्मी हैं और एक ही जगह सरकारी नौकरी करते हैं. अभी लॉकडाउन की वजह से दोनों की मुलाकात नहीं हो पा रही थी, ऐसे में प्रेमिका अपने प्रेमी के घर जा पहुंची. यहाँ प्रेमी की पत्नी ने अपने पति को प्रेमिका का हाथ थामे रंगे हाथ पकड़ लिया. फिर जो जो हुआ वो बड़ा हैरान कर देने वाला था.

भोपाल के रचना नगर में रहने वाली 57 वर्षीय प्रेमिका की नौकरी के दौरान चूनाभट्‌टी में रहने वाले 45 साल के प्रेमी से मुलाक़ात हुई थी. पहले ये दोनों दोस्त बने, लेकिन फिर दोस्ती कब प्यार में बदली पता ही नहीं चला. प्रेमिका की अपने बेटे और बहू से कोई ख़ास नहीं बनती हैं. वो लॉकडाउन में खुद को अकेली महसूस कर रही थी. इसलिए उससे रहा नहीं गया और वो अपने प्रेमी के घर मिलने जा पहुंची. घर पर प्रेमी की पत्नी चाय बनाने किचन में चली गई. इसके बाद जब वो बाहर आई तो अपने पति के हाथ में उसकी प्रेमिका का हाथ देख दंग रह गई. इसके बाद वहां जमकर हंगामा हुआ.

जब वाद विवाद बढ़ने लगा तो प्रेमिका ने प्रेमी की पत्नी के सामने ऑफर रखा कि तुम मेरी सारी प्राॅपर्टी ले लो और बदले में मुझे अपना पति दे दो. प्रेमिका ने कहा कि वो चाहती हैं कि तुम अपने पति को मेरे साथ रहने की परमिशन दे दो. प्रेमी की पत्नी इस बात के लिए राजी नहीं हुई. इसके बाद प्रेमिका के बेटे और बहु को घर बुलाया गया. इस बीच मामला पुलिस तक जा पहुंचा जिसके बाद दोनों ही परिवार की काउंसलर सरिता राजानी द्वारा ऑनलाइन काउंसलिंग हुई.

57 वर्षीय प्रेमिका के पति की मौत 10 साल पहले हो चुकी थी. उसने अपने बेटे की शादी भी कर दी थी. ऐसे में वो अपनी सभी जिम्मेदारियों से मुक्त थी. बेटे की शादी के बाद उसकी बहू से बनती नहीं थी. बेटा भी उसकी नहीं सुनता था. ऐसे में प्रेमिका बहुत अकेलापन महसूस करती थी. ऑफिस में वो अपने सहकर्मी (प्रेमी) संग अपना दुःख साझा करती थी. बस इसी दौरान दोनों के बीच प्यार हो गया.

उधर जब प्रेमी पत्नी संग रंगे हाथो पकड़ा गया तो उसने पल्टी मार दी. उसने कहा कि महिला उसकी सिर्फ अच्छी दोस्त हैं. वो दुखी और अकेली थी तो अपना दुःख साझा किया करती थी. हम दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. हालाँकि प्रेमिका ने ऐसा कुछ नहीं कहा. वो बार बार प्रेमी की बीवी से बस यही कहती रही कि मेरी सभी प्रापर्टी ले लो और अपना पति मुझे दे दो. उधर पत्नी का आरोप हैं कि मेरे पति ने शादी के 14 साल बाद मुझे धोखा दिया हैं.

Back to top button