बॉलीवुड

सारा-इब्राहिम की तस्वीर वॉलेट में रखकर रोते थे सैफ, तलाक के बाद अमृता ने मांग लिए थे इतने रुपए

सैफ के तीनों बच्चे ही उनके बेहद करीब हैं और सारा-इब्राहिम करीना के साथ भी अच्छा वक्त बिताते हैं

बॉलीवुड में कपूर खानदान और बच्चन परिवार के अलावा और भी कई बड़े परिवार हैं जिनका फिल्म इंडस्ट्री में ऊंचा ओहदा है। सैफ अली खान का परिवार भी इसी लिस्ट में आता है। जहां सैफ खुद एक बड़े फिल्म स्टार हैं तो वहीं उनकी मां शर्मीला, पत्नी करीना, बेटी सारा, एक्स-वाइफ अम्रीता बॉलीवुड का बड़ा नाम हैं। सैफ भी अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। सैफ की जिंदगी में प्यार दो बार आया और दोनों ही बार इस प्यार के चर्चे खूब हुए। आज जहां सैफ करीना के साथ शादी करके बेहद खुश हैं तो वहीं एक वक्त ऐसा था जब सैफ सिर्फ अमृता के हुआ करते थे। हालांकि अमृता से तलाक का वक्त सैफ के लिए काफी दर्द भरा था क्योंकि उनके दोनों बच्चे भी उनसे दूर हो गए थे।

बच्चों से दूर हो गए थे सैफ

सैफ अली खान ने अपने से 12 साल बड़ी अमृता के साथ शादी की थी। उस वक्त उनकी शादी को लेकर काफी चर्चा भी हुई थी। ये शादी 13 साल तक चली और फिर अनबन के चलते दोनों ने तलाक लेने का फैसला कर लिया। अमृता से सैफ के रिश्ते खराब जरुर हो गए थे, लेकिन उनसे तलाक लेना सैफ के लिए आसान नहीं था। सैफ ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बताया था कि तलाक के वक्त वो काफी परेशानियों से गुजर रहे थे।

सैफ ने कहा था कि अमृता ने तलाक के बाद एलिमनी के तौर पर 5 करोड़ रुपए और दोनों बच्चों की कस्टडी मांगी थी। सैफ के लिए अपने बच्चों को छोड़ देना आसान नहीं था। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो सारा और इब्राहिम की तस्वीर वॉलेट में रखते थे और अक्सर उनकी तस्वीरों को देखकर वो भावुक हो जाया करते थे।

एलिमनी के तौर पर सैफ ने दिए थे इतने पैसे

अमृता ने सैफ से जो एलिमनी मांगी थी उसके हिसाब से उन्हें अमृता को 5 करोड़ के साथ हर महीने तक तक एक लाख रुपए देने थे जब तक उका बेटा इंब्राहिम 18 साल का नहीं हो जाता। एक इंटरव्यू में सैफ ने इस बात का भी खुलासा किया था कि वो अभी तक अमृता को करीब 2.5 करोड़ रुपए दे चुके हैं। बता दें कि सैफ और अमृता के बीच दूरी है, लेकिन उनके बच्चे अपने माता-पिता दोनों से जुड़े हुए हैं।

सारा और इब्राहिम पिता सैफ से कहीं ज्यादा वक्त अपनी मां अमृता के साथ गुजारते हैं। वहीं करीना के साथ भी दोनो के रिलेशन काफी अच्छे हैं। बता दें कि सैफ और करीना फिल्म टशन की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आ गए थे। उस वक्त दोनों के अफेयर की भी खूब चर्चा थी। करीना सैफ से 8 साल छोटी हैं इसे लेकर भी कई बातें कहीं जा रही थी। हालांकि दोनों ने इन सारी बातों को नजरअंदाज किया और शादी कर ली। शादी के बाद सैफ और करीना का एक बेटा है तैमूर जो स्टार किड्स में काफी पॉपुलर भी है। करीना अक्सर तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। हाल ही में सैफ ने भी तैमूर के बाल काटने की तस्वीरें फैंस के बीच शेयर की थी जो लोगों को काफी पसंद आई थी।

Back to top button