बॉलीवुड

पिता इरफान को याद करते हुए बाबिल ने शेयर किया पुराना विडियो, 29 अप्रैल को हुआ था निधन

इरफान खान बॉलीवुड के सबसे दिग्गज कलाकारों में से एक रहे हैं. बीते बुधवार को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में उन्होंने हमेशा के लिए आंखें मूंद लीं. इरफान खान ब्रेन ट्यूमर के शिकार हो गए थे. कोलन इन्फेक्शन बढ़ने के बाद उन्हें बीते मंगलवार को अस्पताल में इलाज के लिए एडमिट किया गया था. एक ऐसे अभिनेता के तौर पर इरफान खान की पहचान थी, जिन्होंने जिस भी किरदार को निभाया, उस-उस किरदार को देखकर उनके प्रशंसकों ने सिनेमाघर में खूब तालियां बजाई. इरफान खान के निधन के बाद पूरा बॉलीवुड शोक के सागर में डूब गया था. बड़े-बड़े कलाकारों ने अपने दुख का इजहार किया था.

परिवार को आ रही इरफान की याद

इरफान खान के परिवार में उनकी पत्नी सुतापा सिकदर के अलावा दो बेटे बाबिल और अयान भी हैं. अब भी पति और पिता के जाने का गम परिवार को सता रहा है. पत्नी और बेटे आज भी नम आंखों से इरफान को याद कर रहे हैं और इस बात का सबूत हैं वो पोस्ट, जो इरफान की याद में परिवार द्वारा शेयर किये जा रहे हैं. हाल ही में पत्नी सुतापा ने इरफान को लेकर एक भावुक कर देने वाला पोस्ट किया था. इस पोस्ट में उन्होंने बताया था कि कैसे इरफान ने उन्हें बिगाड़ दिया है.

बेटे बाबिल ने शेयर किया विडियो

वहीं, बेटे बाबिल ने भी पिता को याद करते हुए कई तस्वीरें शेयर की थीं. ऐसे में एक बार फिर बाबिल को अपने पिता की याद आ गयी है और इस बार उन्होंने इरफान की एक विडियो शेयर की है. इस विडियो में अपने चहेते कलाकार को देखने के बाद फैंस की आंखें एक बार फिर छलक उठी हैं.

जब इरफान ने लगाई ठंडे पानी में छलांग

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Babil Khan (@babil.i.k) on


बता दें, बाबिल ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है, जिसमें इरफान नहाते नजर आ रहे हैं. इस विडियो में इरफान एक ठंडे पानी के तालाब में छलांग लगा देते हैं और ठंड के मारे चिल्लाने लगते हैं. साथ ही वे स्विमिंग का भी मजा ले रहे हैं. विडियो में इरफान कहते हैं कि पानी बिल्कुल बर्फ जैसा है. इस विडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

When you’re on diet for so long and then the shoot ends and you can have pani puri.

A post shared by Babil Khan (@babil.i.k) on


इससे पहले बाबिल ने जो विडियो शेयर किया था उसमें लिखा था, “जब आप इतने लंबे समय तक डाइट पर रहते हैं और फिर शूटिंग खत्म हो जाती है और आप पानी पूरी खा सकते हैं”. दरअसल, बाबिल ने जो विडियो शेयर किया था उसमें इरफान पानी पूरी एन्जॉय कर रहे थे.

29 अप्रैल को हुआ निधन

बता दें, साल 2018 में न्यूरोएंडोक्राइम ट्यूमर होने के बाद इरफान इलाज के लिए लंदन चले गए थे. साल भर के इलाज के बाद वे वापस भारत लौट आये थे. इलाज के चलते वह काफी दिनों तक इंडस्ट्री से भी दूर रहे. वे अपनी आखिरी फिल्म अंग्रेजी मीडियम का प्रमोशन भी नहीं कर पाए थे. 29 अप्रैल को अचानक तबियत खराब होने पर एक्टर को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली.

पढ़ें ऋषि कपूर की तुलना में इरफ़ान खान के देहांत का दुःख अधिक क्यों है, अमिताभ बच्चन ने बताई वजह

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button